Home » Economy » Policyसीनियर ब्‍यूरोक्रेट लोक रंजन का पर्सोनल मिनिस्‍ट्री में ट्रांसफर- government nominee on ICICI Bank board Lok Ranjan transferred to Personnel Ministry

ICICI बैंक में सरकार के नॉमिनी लोक रंजन कार्मिक मंत्रालय में शिफ्ट

एक माह पहले 5 अप्रैल 2018 को उन्‍हें बैंक के बोर्ड में शामिल किया गया था।

सीनियर ब्‍यूरोक्रेट लोक रंजन का पर्सोनल मिनिस्‍ट्री में ट्रांसफर- government nominee on ICICI Bank board Lok Ranjan transferred to Personnel Ministry

नई दिल्‍ली. ICICI बैंक बोर्ड में केन्‍द्र सरकार की ओर से नॉमिनी सीनियर ब्‍यूरोक्रेट लोक रंजन को कार्मिक मंत्रालय ट्रांसफर कर दिया गया है। एक माह पहले 5 अप्रैल 2018 को उन्‍हें बैंक के बोर्ड में शामिल किया गया था। सोमवार को हुई बैंक बोर्ड की मीटिंग में रंजन ने हिस्‍सा नहीं लिया था। 

 

1989 बैच के IAS ऑफिसर हैं रंजन 

त्रिपुरा कैडर के 1989 बैच के IAS ऑफिसर रंजन वर्तमान में डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंशियल सर्विसेज में जॉइंट सेक्रेटरी हैं। बृहस्‍पतिवार को जारी एक आधिकारिक आदेश के मुताबिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग में उनकी नियुक्ति जॉइंट सेक्रेटरी के तौर पर हुई है। 

 

चंदा कोचर पर गलत तरीके से वीडियोकॉन को लोन देने का है आरोप 

बता दें कि ICICI बैंक की MD व CEO चंदा कोचर पर वीडियोकॉन ग्रुप को गलत तरीके से लोन देने के आरोप लगे हैं। 3,250 करोड़ रुपए का यह लोन 2012 में दिया गया था। CBI ने इस मामले में वीडियोकॉन के फाउंडर वेणुगोपाल धूत और चंदा कोचर के पति दीपक कोचर व कुछ अन्‍य लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट