विज्ञापन
Home » Economy » PolicyIsha ambani First look after marriage

शादी के बाद ससुराल से सामने आई ईशा अंबानी की पहली तस्वीर

दोस्तों के साथ कर रही हैं एन्जॅाय

Isha ambani First look after marriage

 

साल की सबसे बड़ी शादी 12 दिसंबर को संपन्न हो गई जिसके गवाह राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी बनें। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी की शादी आनंद पीरामल के साथ हुई। इस शाही शादी में ईशा अंबानी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई। अब इस बंगले से ईशा अंबानी पहली तस्वीर सामने आई है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

नई दिल्ली। साल की सबसे बड़ी शादी 12 दिसंबर को संपन्न हो गई जिसके गवाह राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी बनें। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी की शादी आनंद पीरामल के साथ हुई। इस शाही शादी में ईशा अंबानी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई। अब इस बंगले से ईशा अंबानी पहली तस्वीर सामने आई है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

 दरअलस, ईशा के ससुर अजय पीरामल ने अपने बेटे-बहु को तोहफे के रूप में 450 करोड़ रुपए का आलीशान बंगला गिफ्ट किया था। यह फोटो उसी बंगले की है।

 

मीडिया रिपाेर्ट्स के मुताबिक, इस तस्वीर में ईशा अपने दाेस्तों के साथ है जिसमें वह रेड कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

जानिए बंगले के बारें में…

ये बंगला आनंद के माता-पिता अजय और स्वाति पीरामल ने ईशा को शादी से पहले ही गिफ्ट कर दिया था। ये पांच मंजिला बंगाल मुंबई की महंगी और खूबसूरत लोकेशन वर्ली पर स्थित है। यहां से अरेबियन समंदर नजर आता है। एंटीलिया से इस गुलीटा के दो रास्ते हैं। जिसमें एक की दूरी 5.6 KM और दूसरे की 5.9 KM है। बता दें कि एंटीलिया लोधा अल्टामाउंट एरिया में स्थित है।

 

इतना लग्जरी है गुलीटा बंगला

वर्ली स्थित ये 5 मंजिला बंगला 50 हजार स्क्वायर फीट में फैला है। इस डायमंड थीम दी गई है। इसमें तीन बेसमेंट हैं। इनमें से दो सर्विस और पार्किंग के लिए हैं। पहले बेसमेंट में लॉन, वॉटर पूल और एक मल्टीपरपज रूम है। ग्राउंड फ्लोर पर एंट्रेस लॉबी और ऊपर की मंजिलों पर लिविंग, टेंपल, डाइनिंग हॉल, मल्टीपरपज रूम और बेडरूम हैं। बंगले के अलग-अलग फ्लोर पर लाउंज एरिया, ड्रेसिंग रूम और सर्वेंट क्वार्टर भी हैं।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन