विज्ञापन
Home » Economy » Policyisha ambani different Look from sangeet to wedding

संगीत से लेकर शादी तक ऐसा रहा ईशा अंबानी का लुक, हर फंक्शन में दिखीं अलग, देखें तस्वीरें

ईशा ने अपने लुक्स ने एक्ट्रेसस को दी मात

1 of

नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। इस साल की बिग फैट इंडियन वेडिंग को दुनिया की सबसे महंगी शादी कहा जा रहा है। ईशा और आनंद की शादी पूरे साल चर्चा में रहा है। ईशा और आनंद की सगाई 21 सितंबर को इटली (Italy) के लेक कोमो (Lake Como) में हुई। जहां ईशा किसी परी से कम नहीं लग रही थी।

 

उदयपुर में हुई प्री-वेडिंग पार्टी

इटली में सगाई के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में हुई। प्री-वेडिंग पार्टी के लिए द ओबरॉय उदयविलास होटल को अंबानी परिवार ने 8 से 10 दिसंबर तक बुक किया था। इस इवेंट के लिए होटल को रंग-बिरंगी रोशनी और फूलों से सजाया गया था। इसके बाद ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को अंबानी के मुंबई स्थति घर एंटिलिया में हुई और रिसेप्शन मुंबई के जिओ गार्डन में 14 दिसंबर को आयोजन किया गया।

 

राजनीति और फिल्म जगत की हस्तियां जुटीं

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की संगीत से लेकर शादी तक कई हस्तियां पहुंचीं। शादी में देश-विदेश के दिग्गज सेलेब्रिटीज पहुंचे थे । फिल्म जगत से लेकर राजनीति जगत तक के कई दिग्गजों ने शिरकत की। फंक्शन में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्टगौरी खान-शाहरुख खानआमिर खानरेखादीपिका पादुकोण-रणवीर सिंहरजनीकांतशाहिद कपूर-मीरा राजपूतप्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और माधुरी दीक्षित और आमिर खान समेत कई शख्सियतें नजर आईं।

 

आगे देखें, ईशा अंबानी की संगीत से लेकर शादी तक का एल्बम

 

कार्यक्रम की शुरुआत उदयपुर में अन्न सेवा से हुई जहां अंबानी परिवार ने गरीबों को खाना खिलाया। अन्न सेवा में 7 से 10 दिसंबर के बीच चार दिनों तक 5100 लोगों को तीन वक्त का खाना खिलाया गया। इस दौरान मुकेश-नीता अंबानी के साथ-साथ ईशा, उनके मंगेतर आनंद पीरामल, सास-ससुर अजय और स्वाती पीरामल और छोटे भाई अनंत अंबानी मौजूद थे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन