विज्ञापन
Home » Economy » PolicyIsha Ambani and anand piramal reception at jio garden Mumbai

ईशा अंबानी की ससुराल वालों के साथ दिखी खास बॅान्डिंग, देखें रिसेप्शन लुक

ईशा क्रीम-गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी

1 of

नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को हुई। शादी के बाद पहला रिसेप्शन शुक्रवार रात 8 बजे से बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो गार्डन में शुरू हुआ। रिसेप्शन में ईशा जहां क्रीम-गोल्डन लहंगे में पहुंचीं तो वहीं आनंद ब्लैक सूट में नजर आए। 

 

ये दिग्गज हुए रसेप्शन में शामिल

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के रिसेप्शन में एकबार फिर बॉलिवुड और राजनीतिक जगत के दिग्गजों का जमावड़ा लगा। मुंबई में आयोजित इस रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी पत्नी संग मुंबई में हुए रिसेप्शन में शामिल हुए। पुडुचेरी की उप-राज्यपाल और पूर्व आईपीएस किरण बेदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल भी अंबानी के रिसेप्शन में पहुंचे थे। बॉलिवुड ऐक्टर बोमन इरानी भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला , गायिका फाल्गुनी पाठक, सिंगर अदनान सामी भी अपने परिवार संग नजर आए।

 

उदयपुर में हुई प्री-वेडिंग पार्टी

21 सितंबर को ईटली में सगाई के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में हुई। प्री-वेडिंग पार्टी के लिए द ओबरॉय उदयविलास होटल को अंबानी परिवार ने से 10 दिसंबर तक बुक किया था। इस इवेंट के लिए होटल को रंग-बिरंगी रोशनी और फूलों से सजाया गया था। 

 

एंटीलिया में हुई थी शादी
मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ईशा-आनंद की शादी बुधवार को हुई थी। यहां बारातियों का स्वागत करने के लिए ईशा के भाई अनंत अंबानी घोड़ी पर बैठे नजर आए थे। ईशा और आनंद को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आमिर खान समेत कई हस्तियां पहुंचीं थीं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन