विज्ञापन
Home » Economy » PolicyIRCTC Tourism Offers 10-Day Tour To Puri, Gaya, Varanasi

सिर्फ 9 हजार रुपए में पुरी, कोणार्क, कोलकाता समेत इन धार्मिक जगहों पर है घूमने का मौका, जानिए क्या है ऑफर

यह टूर पैकेज 9दिन/10 रातों के लिए है, ये सभी सुविधाएं उपलब्ध है

IRCTC Tourism Offers 10-Day Tour To Puri, Gaya, Varanasi

IRCTC Tourism Offers 10-Day Tour To Puri, Gaya, Varanasi : अगर आप इस गर्मी की छुट्टी पर कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IRCTC) आपको पुरी, कोणार्क, कोलकाता, वाराणसी और इलाहाबाद जैसी धार्मिक जगहों पर घूमने का मौका दे रही है। इसकी जानकारी भारतीय रेलवे ने अपने माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट, ट्विटर पर दिया है। इस टूर का नाम 'आस्था तीर्थ काशी यात्रा' है।

नई दिल्ली। अगर आप इस गर्मी की छुट्टी पर कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IRCTC) आपको पुरी, कोणार्क, कोलकाता, वाराणसी और इलाहाबाद जैसी धार्मिक जगहों पर घूमने का मौका दे रही है। इसकी जानकारी भारतीय रेलवे ने अपने माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट, ट्विटर पर दिया है। इस टूर का नाम 'आस्था तीर्थ काशी यात्रा' है। इस टूर पैकेज में 9 रात और 10 दिन की यात्रा शामिल है। जानिए क्या है इस पैकेज में...

क्या है इस पैकेज में...

यह पैकेज 9 दिन और 10 रातों के लिए है। भारत दर्शन ट्रेन से यह सफर 1 मई 2019 से 10 मई 2019 तक होगा। 1 मई को मदुरै से यात्रा की शुरुआत होगी फिर पुरी, कोणार्क, कोलकाता, गया, वाराणसी और इलाहाबाद होते हुए 10 तारीख को मदुरै पर आकर यात्रा समाप्त होगी। इस पैकेज में स्लीपर क्लास कोच में यात्रा, रात को रुकने का प्रबंध, सुबह की चाय, नाश्ता, लंच, डिनर और पीने के लिए रोज का 1 लीटर पानी शामिल है।

यह भी पढ़ें:  https://money.bhaskar.com/news/MON-ECN-POLI-UTLT-this-summer-visit-vaishno-devi-with-family-in-low-budget-6041749-NOR.html

इतना आएगा खर्च

इस टूर पैकेज की कीमत 9,450 प्रति व्यक्ति है। यानी 5 शहरों की यात्रा के लिए आपको प्रति व्यक्ति 9,450 रुपए चुकाने होंगे। इसमें जीएसटी शुल्क भी शामिल है। इस पैकेज में निजी जरूरतों का सामान (कपड़ें, दवाइयां) शामिल नहीं है। साथ ही मंदिरों या स्थलों में लगने वाला टिकट भी यात्री को खुद को वहन करना होगा। इस पैकेज को लेने वालों के लिए रेलवे ने सलाह दी है कि वे अपना तकिया, बेडशीट, कपड़े सुखाने के लिए तार, सेफ्टी वाला बैग, मग के साथ बाल्टी, टॉर्चलाइट, छाता और दवाई साथ लाएं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन