विज्ञापन
Home » Economy » PolicyIRCTC offering cruise tour packages in 7 countries

जर्मनी - रूस समेत इन 7 देशों में है घूमने का मौका, 12 दिन का है यह क्रूज टूर, जानिए इस पैकेज के बारे में सबकुछ

इस पैकेज में फूड, पूल, जिम, वीजा, थ्री स्टार होटल है शामिल

1 of

नई दिल्ली। अगर आपका भी विदेश घूमने का सपना है तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारतीय रेल खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटी) अंतरराष्ट्रीय क्रूज यात्रा शुरू करने जा रहा है। यह यात्रा 24 जून से 6 जुलाई के बीच होगी। इसमें बारह रात और तेरह दिनों का सफर होगा। अगर आप इसका आनंद लेना चाहते हैं तो दिल्ली से विमान की सुविधा मिलेगी।

 

ये 7 शहर है पैकेज में शामिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस टूर पैकेज में वारमेमुन्डे (बर्लिन, जर्मनी), डाइनिया (पोलेन्ड), हेलसिकी (फिनलैंड), सेंट पीटर्सबर्ग (रूस) एवं निन्सायं (स्टॉकहोम) आदि यूरोपियन देश का भम्रण शामिल है। 4 जुलाई को यह क्रूज कोपनहेगन (डेनमार्क) वापस लौट आएगा। यात्री दिल्ली से कोपेनहेगन के लिए रवाना होगा। नावेजियन क्रूज का पैकेज डेनमार्क से 24 जून को शुरू होगा।


 

इतने का है पैकेज

 

दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 2,95,817 रुपए एवं तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 2,63,634 रुपए किराए का भुगतान करना होगा। वहीं बच्चे को बेड की सुविधा के साथ दो व्यक्तियों के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे के हिसाब से 24,351 रुपए अतिरिक्त किराए का भुगतान करना होगा। इसके लिए गोमती नगर स्थित पर्यटन भवन के आइआरसीटीसी कार्यालय में सपंर्क कर सकते हैं।

 

पैकेज में ये सभी सुविधाएं हैं शामिल

 

इस क्रूज पैकेज में भोजन, पूल की सुविधा, जिम/फिटनेस केंद्र की सुविधा, वीजा, कोपेनहेगन से थ्री स्टार होटल में रुकने के साथ ही ब्रेक फास्ट की सुविधा रहेगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन