विज्ञापन
Home » Economy » PolicyIRCTC Offer tirupati darshan at rupees 3829

मात्र 3 हजार रुपए में करें तिरुपति का दर्शन, जानिए इस खास ऑफर के बारे में..

पैकेज में जरूरत की सभी सुविधाएं शामिल हैं, ड्रेस कोड भी रखा गया है

1 of

नई दिल्ली। अगर आप दक्षिण भारत की प्रसिद्ध मंदिर तिरुपति मंदिर का दर्शन करने जाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। IRCTC आपको तिरुपति दर्शन के लिए खास पैकेज लेकर आई है। इस पैकेज के तहत आप सस्ती कीमत पर तिरुपति दर्शन का आनंद ले सकते हैं। यह पैकेज तिरुमाला और त्रिखानूर जिले के लिए है।

 

ये सभी सुविधाएं दी जाएगी

इस पैकेज में स्लीपर/3AC में ट्रेन की यात्रा के साथ तिरुपति में आराम करने के लिए भी आईआरसीटीसी की ओर से व्यवस्था होगी। टूर पैकेज में फूड, साइट्सीइंग, पानी की बोतल, और रात में ठहरने के लिए डिलक्स होटेल की व्यवस्था शामिल है। IRCTC ने इसके लिए ड्रेस कोड भी रखा है। इसमें पुरुष सफेद रंग की धोती और शर्ट या कुर्ता और पजामा पहनेंगे। वहीं महिलाओं को साड़ी या सलवार कमीज पहननी होगी। तीर्थ यात्री जीन्स टीशर्ट जैसे कपड़े नहीं पहन सकते हैं। 


 

यह है पैकेज की कीमत

3AC के सिंगल ऑक्यूपेंसी वाले पैकेज की कीमत 6,446 रुपए प्रति यात्री है। वहीं डबल ऑक्यूपेंसी वाले पैकेज की कीमत 5631 रुपए प्रति यात्री है। वहीं ट्रिपल ऑक्यूपेंसी वाले पैकेज की कीमत 5600 रुपए प्रति यात्री है। वहीं 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 4814 रुपए देने होंगे, वहीं बिन बेड के भी 4814 रुपए देने होंगे। स्टेंडर्ड स्लीपर क्लास में सिंगल ऑक्यूपेंसी वाले पैकेज की कीमत 4,675 रुपए प्रति यात्री है। वहीं डबल ऑक्यूपेंसी वाले पैकेज की कीमत 3,860 रुपए प्रति यात्री है। वहीं ट्रिपल ऑक्यूपेंसी वाले पैकेज की कीमत 3,829 रुपए प्रति यात्री है। वहीं 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 3,043 रुपए देने होंगे, वहीं बिन बेड के भी 3,043 रुपए देने होंगे। 

इस दिन कर सकते हैं यात्रा

इस पैकेज  के लिए आप आज ही बुकिंग कर लें। यह फरवरी से मार्च तक के लिए है। आप अपनी सहूलियत के अनुसार इनमें से कोई सी भी तारीख का चुनाव कर सकते हैं। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन