विज्ञापन
Home » Economy » PolicyIRCTC Offer Get ready for a lovely experience in this package

मात्र इतने रुपए में कर सकते हैं बेंगलुरु, मैसूर, कुर्ग और ऊटी की सैर, जानिए क्या है ऑफर

इस पैकेज में तीन सितारा होटल में ठहरने से लेकर फूड और मशहूर पयर्टक स्थानों की सैर शामिल हैं

IRCTC Offer Get ready for a lovely experience in this package

अगर आप बंगलूरू, मैसूर, कुर्ग और ऊटी की सैर करना चाहते हैं तो आपके लिए खास मौका है। यह मौका आईआरसीटीसी दे रही है। आईआरसीटीसी गर्मी की छुट्टियों में पर्यटकों को बंगलूरू, मैसूर, कुर्ग व ऊटी की सैर कराएगा। आईआरसीटीसी ने सोमवार को दो स्पेशल पैकेज लॉन्च किए हैं।

नई दिल्ली। अगर आप बेंगलुरु, मैसूर, कुर्ग और ऊटी की सैर करना चाहते हैं तो आपके लिए खास मौका है। यह मौका आईआरसीटीसी दे रही है। आईआरसीटीसी गर्मी की छुट्टियों में पर्यटकों को बेंगलुरु, मैसूर, कुर्ग व ऊटी की सैर कराएगा। आईआरसीटीसी ने सोमवार को दो स्पेशल पैकेज लॉन्च किए हैं।

 

यह है यात्रा की तारीख

आईआरसीटीसी के इस रोमांचक यात्रा की शुरूआत 18 मई से होगी। पैकेज के तहत पहली यात्रा 18 से 24 मई और दूसरी 8 से 14 जून के बीच होगी।

 

पैकेज की कीमत

6 नाइट और 7 दिनों के इस टूर के लिए आपको प्रति व्यक्ति 33,700 रुपए चुकाने होंगे। पैकेज के तहत पर्यटकों को तीन सितारा होटलों में ठहरने की सुविधा दी जाएगी। इसमें आपको रहने से लेकर खाने-पीने तक की पूरी व्यवस्था रहेगी।

 

यहां मिलेगा घूमने का मौका

आईआरसीटीसी के इस पैकेज के तहत पर्यटकों को मैसूर में वृंदावन गार्डन, चामुंडी हिल, नंदी मंदिर, महिषासुर मूर्ति, मैसूर पैलेस घुमाया जाएगा। ऊटी में रोज गार्डन, सिम्स पार्क, लैम्प्स रॉक, डॉल्फिन नोज, किटी वैली, टी-म्यूजियम और कुर्ग में तिब्बती गोल्डन टेम्पल, कावेरी नदी, अब्बैफाल, मडिक्करी फोर्ट, ओंकारेश्वर मंदिर, राज सीट और बंगलूरू में इस्कॉन मंदिर व रामबाग गार्डन घुमाया जाएगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन