विज्ञापन
Home » Economy » Policyirctc offer andaman holiday tour package ticket booking price

सिर्फ इतने रुपए में अंडमान के खूबसूरत बीचों पर बिताएं 5 दिन और 4 रातें, IRCTC दे रहा है Offer

इस टूर की बुकिंग 30 मई तक की जा सकती है

irctc offer andaman holiday tour package ticket booking price

irctc offer andaman holiday tour package : अगर आप भी अंडमान-निकाबोर द्वीप समूह में घूमने की इच्छा रखते हैं लेकिन खर्च ज्यादा होने और कम बजट की वजह से नहीं जा पा रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट टाइम है और तुरंत आपको अंडमान की प्लानिंग कर लेनी चाहिए।

नई दिल्ली। अगर आप भी अंडमान-निकाबोर द्वीप समूह में घूमने की इच्छा रखते हैं लेकिन खर्च ज्यादा होने और कम बजट की वजह से नहीं जा पा रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट टाइम है और तुरंत आपको अंडमान की प्लानिंग कर लेनी चाहिए। IRCTC अपने पर्यटकों के लिए अंडमान द्वीप समूह की यात्रा का एक खास टूर पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज के साथ आप 5 दिन और 4 रात अंडमान द्वीप समूह के खूबसूरत टूरिस्ट स्पॉट्स पर बिता सकते हैं। इस टूर की बुकिंग 30 मई तक की जा सकती है। अगर आप इस ट्रिप पर जाने का मन बना रहे हैं तो अपनी सुविधा के हिसाब से स्टैंडर्ड पैकेज और कंफर्ट पैकेज का चुनाव कर सकते हैं।

इस पैकेज में ये सबकुछ है शमिल

आईआरसीटीसी के अनुसार, इस टूर के दौरान पोर्ट ब्लेयर में तीन रातों के लिए रुकना होगा और हैवलॉक आइलैंड पर एक रात के लिए आवास की व्यवस्था होगी। अंडमान-निकोबार में पर्यटन स्थलों का भ्रमण आने-जाने की व्यवस्था और पर्यटक वाहनों के प्रवेश परमिट, टिकट, लक्जरी क्रूज टिकट और वन क्षेत्र में जहां कहीं भी इस परिमट की जरूरत है, उसका खर्च सब कुछ पैकेज में शामिल है।

इतने का है पैकेज


इस पैकेज में हवाईजहाज/ ट्रेन का किराया, व्यक्तिगत खर्च जैसे कि कपड़े धोने, टेलीफोन कॉल, टिप्स और ग्रेच्युटी, मिनरल वाटर, अतिरिक्त दर्शनीय स्थल या वाहन का अतिरिक्त उपयोग, पैकेज में दिए गए कार्यक्रमों के अतिरिक्त किसी स्थिति में कार्यक्रम में हुए बदलाव पर आनेवाला खर्च, प्राकृतिक आपदाओं की वजह से बढ़ जानेवाला खर्च, चक्रवात, भारी वर्षा, घाटों का संचालन न होना / परिभ्रमण या राजनीतिक गड़बड़ी आदि के कारण अगर कोई खर्च बढ़ता है तो वह यात्रियों पर चार्ज किया जाएगा। यानी वह सब पैकेज में मान्य नहीं होगा। इस टूर की शुरुआती कीमत 18,075 रुपए है (डबल शेयरिंग) जिसमें जीएसटी भी शामिल है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन