बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Policyरिलायंस फाउंडेशन ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 21 करोड़ किया डोनेट, राहत काम में भी की मदद

रिलायंस फाउंडेशन ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 21 करोड़ किया डोनेट, राहत काम में भी की मदद

रिलायंस फाउंडेशन ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 करोड़ रुपए डोनेट किया है।

Reliance Foundation donates 21 cr rs in CM relief fund in kerala
नई दिल्ली। रिलायंस फाउंडेशन ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 करोड़ रुपए डोनेट किया है। इसके अलावा फाउंडेशन की टीम राहत काम में भी कइ तरह से मदद कर रही है। इसमें रेस्क्यू और रीहैबिलिटेशन प्रोग्राम भी शामिल है। 

 
रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपरसन नीता अंबानी का कहना है कि मौजूदा समय में केरल के लोग बड़ी मुसीबत का सामना कर रहे हैं। इसे देखते हुए हम केरल में लंबह अवधि के लिए रीहैबिलिटेशन प्रोग्राम चला रहे हैं। फाउंडेशन की टीम वहां मुसीबत में फंसे लोगों की हर तरह से मदद कर रही है। इसके अलावा हमने वहां के लोगों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 करोड़ रुपए की मदद की है। 
 
रेस्क्यू और रीलीफ ऑपरेशन
रिलायंस फाउंडेशन ने केरल में रेस्क्यू और रीलीफ ऑपरेशन में भी मदद की है। इसके तहत फाउंडेशन की टीम ने वहां राहत कैंपों में खाना, कपड़ा, सैनीटरी नैपकिन, ग्लूकोज आदि का वितरण किया है। इसके अलावा वहां मेडिकल कैंप लगाकर दवाएं बांटी गई हैं। इसके अलावा फाउंडेशन की ओर से वहां डॉक्टरों की टीम भी काम कर रही है, जो लागों के इलाज में लगी है। 
 
इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट
रिलायंस फाउंडेशन ने केरल में बाढ़ के बाद वहां इंफ्रास्ट्रक्क्चर डेवलपमेंट का भी जिम्मा लिया है। इसमें राहत कैंप बनाना, स्कूलों और अस्कीपतालों की मरम्मत,  कारपेंटर और इलेक्ट्रिशियन की टीम मुहैया कराना आदि शामिल है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट