बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Policyराहुल गांधी ने संभाली कांग्रेस अध्‍यक्ष पद की कुर्सी, बोले-भाजपा देश को बंटती है हम जोड़ते हैं

राहुल गांधी ने संभाली कांग्रेस अध्‍यक्ष पद की कुर्सी, बोले-भाजपा देश को बंटती है हम जोड़ते हैं

सोनिया गांधी एक विशेष कार्यक्रम में राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौपेंगी

1 of

नई दिल्ली.  कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने के बाद राहुल गांधी की आज औपचारिक रूप से ताजपोशी होने जा रही है। इसे लेकर पूरी कांग्रेस में उत्साह का माहौल है और पार्टी दफ्तर के बाहर भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद हैं और जश्न मना रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक विशेष कार्यक्रम में राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौपेंगी।

 

हालांकि इस बीच गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आए एक्जिट पोल ने राहुल गांधी और कांग्रेसियों को निराश जरूर किया है और इसकी झलक इस कार्यक्रम में भी देखने को मिल सकती है।

 

इस कार्यक्रम में चुनाव प्राधिकरण के चेयरमैन और कांग्रेस नेता मुल्लापल्ली रामचंन्द्रन राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाए जाने का सर्टिफिकेट सौपेंगे। इसके लिए मुल्लापल्ली कांग्रेस दफ्तर पहुंच चुके हैं। राहुल की ताजपोशी 11 बजे होगी।

 

इसके लिए 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस दफ्तर पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के अलावा अन्य राज्यों के प्रमुख लीडर और कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस ताजपोशी के साथ ही राहुल गांधी 132 साल पुरानी पार्टी की विरासत को संभाल लेंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट