बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Policyजम्‍मू में सेना के सुंजवान कैंप पर आतंकी हमला, जेसीओ की बेटी समेत 3 घायल

जम्‍मू में सेना के सुंजवान कैंप पर आतंकी हमला, जेसीओ की बेटी समेत 3 घायल

घायलों में एक हवलदार और उसकी बेटी भी शामिल हैं। अतंकियों ने सेना के परिवार वालों को निशाना बनाया है...

1 of

नई दिल्‍ली। जम्‍मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर शनिवार तड़के आतंकियों ने हमला बोल दिया। हमले में दो जवान समेत 3 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों में एक हवलदार और उसकी बेटी भी शामिल हैं। हमले की खबर मिलते ही पूरे इलाके में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया। आतंकी इससे पहले 2006 में इस कैंप पर हमला कर चुके हैं। 

 

जम्मू के आइजीपी एसडी सिंह जमवाल ने बताया कि 4 बजकर 55 मिनट पर हुए हमले के बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई की। खबर लिखे जाने तक सेना की कार्रवाई जारी थी। आतंकी एक फैमिली क्वॉर्टर में भी घुस गए हैं। इससे एक हवलदार और उसकी बेटी घायल हो गए। अधिकारी इसे एक तरह का फिदायीन हमला मान रहे हैं। सूत्रों की मानें तो जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले को अंजाम दिया है, हालांकि किसी भी आतंकी संगठन ने अबतक हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। बताया जा रहा है कि अतंकी पीछे की दीवार से कूदकर कैंप में दाखिल हुए। आतंकियों ने गार्ड्स के बंकर पर सबसे पहले फायरिंग शुरू की।

 

आतंकियों की संख्या का पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है‍ कि अनुमान 3 से 4 आतंकी भीतर हो सकते हैं। सुंजवान आर्मी कैंप में सेना के करीब 3 हजार जवान रहते हैं। यह कैंप जम्मू शहर में ही है। साल 2006 में भी आतंकवादियों ने इसी सेना के स्टेशन पर हमला किया था। उस हमले में 12 जवान शहीद हो गए थे और सात अन्य घायल हो गए थे। वहीं दो आत्मघाती आतंकी भी माए गए थे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट