बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Policyरॉयल प्रिंस ने जयपुर महल को दिया ऐसा लुक, हर जगह है चर्चा

रॉयल प्रिंस ने जयपुर महल को दिया ऐसा लुक, हर जगह है चर्चा

जयपुर के रॉयल प्रिंस महाराज पद्मनाभ सिंह ने फोटोशूट कराया है जिसमें महल की खूबसूरती और लग्जरी साफ नजर आ रही है।

1 of


नई दिल्ली। इंडियन रॉयल्स अपनी शानौ-शौकत और लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। इनमें से जयपुर की रॉयल फैमिली आज भी अपने लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती है। उन्होंने हाल में ही अपने एक महल को रेनोवेट कराया है जिसके फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर है। जयपुर के रॉयल प्रिंस महाराज पद्मनाभ सिंह ने फोटोशूट कराया है जिसमें महल की खूबसूरती और लग्जरी साफ नजर आ रही है।

 


महाराज पद्मनाभ सिंह

 

19 साल के पद्मनाभ सिंह जयपुर राजघराने के उत्तराधिकारी हैं। महाराज पद्मनाभ सिंह ने सुजान राजमहल पैलेस को रेनोवेट कराया है। इसमें राजस्थानी कल्चर का खास ध्यान रखा गया है। इस पैलेस में 14 रॉयल अपार्टमेंट हैं। ये एक समय फैमिली का प्राइवेट रेजिडेंस था लेकिन साल 2014 में इसे पैलेस होटल बना दिया गया। हालांकि, पैसेल होटल बनाने के बाद भी रॉयल फैमिली ने अपने लिए प्राइवेट रेजिडेंस को रखा है। यहां रॉयल फैमिली रहती है और अपने गेस्ट्स को भी बुलाती है। यहां महाराज पद्मनाभ सिंह मां प्रिंसेस दिया कुमारी का भी ऑफिस है।

 

पैलेस में है उनका अपार्टमेंट


महाराज पद्मनाभ सिंह का यहां महाराजा अपार्टमेंट भी है जिसका नाम राम निवास है। महाराज पद्मनाभ सिंह जब भी जयपुर में होते हैं तो यहीं ठहरते हैं। महाराज पद्मनाभ सिंहअभी हाल में ही न्यूयॉर्क शिफ्ट हुए हैं जहां वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में लिबरल आर्ट्स की पढ़ाई कर रहे हैं। वह वहां थर्ड एवेन्यू बिल्डिंग के 16वें फ्लोर पर दो कमरे के अपार्टमेंट में रहते हैं। साल में तीन बार जयपुर आते हैं।

 


आगे देखें -  रॉयल पैलेस की फोटोग्राफ..

 

 

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट