विज्ञापन
Home » Economy » PolicyICICI bank launch Saving account for working women

कामकाजी महिलाओं के लिए इस बैंक ने लाॅन्च किया यह खास अकाउंट, जानिए इसके फायदे

डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 750 रुपए प्रति महीना कैशबैक भी मिलेगा

ICICI bank launch Saving account for working women

अगर आप वर्किंग वूमेन है तो आपके लिए अच्छी खबर है। प्राइवेट बैंक आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक ने कामकाजी महिलाओं के लिए सेविंग अकाउंट लाॅन्च किया है। इसके तहत 5 तरह के खाते खोले जा सकते हैं। इसमें रेगुलर, सिल्वर, गोल्ड, मैग्नम और टाइटेनियम शामिल हैं।

नई दिल्ली।

अगर आप वर्किंग वुमन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। प्राइवेट बैंक आईसीआईसीआई (ICICI) ने कामकाजी महिलाओं के लिए सेविंग अकाउंट लाॅन्च किया है। इसके तहत 5 तरह के खाते खोले जा सकते हैं। इसमें रेगुलर, सिल्वर, गोल्ड, मैग्नम और टाइटेनियम शामिल हैं। ये खाते खुलवाने पर बैंक आपको ढेरों फायदे देगा।

 

इन अकाउंट्स पर ये छूट मिलेगी

आईसीआईसीआई बैंक टाइटेनियम और मैग्नम अकाउंट होल्डर्स को एयरपोर्ट-लाउंज का फ्री एक्सेस तथा ओला से वाउचर भी मिलेगा। सिर्फ इतना ही नहीं महिलाओं को इससे शॉपर्सस्टाॅप, अमेजन और तनिष्क के वाउचर्स मिलेंगे। घरेलू कार्यों में सहायता के लिए Housejoy.in पर छूट मिलेगी। किराने का सामान खरीदने के लिए बिगबास्केट.कॉम पर छूट मिलेगी।

 

डेबिट कार्ड के उपयोग करने पर 750 रुपए प्रति महिना कैशबैक मिलेगा

आईसीआईसीआई अकाउंट होल्डर महिलाएं अगर डेबिट कार्ड का उपयोग करेंगी तो उनको 750 रुपए प्रति महीना कैशबैक मिलेगा। ये कार्ड नौकरी करने वाली महिलाओं के अलावा शिक्षक, प्रोफेशनल या किसी घरेलू कारोबार में हैं उनको भी मिलेगा।

 

हाल ही में ICICI बैंक ने डिजिटल बैंकिंग के 20 साल पूरे होने पर ढेर सारे फीचर्स के साथ नया मोबाइल बैंकिंग ऐप iMobile लॉन्च किया है। इस ऐप में रोबोटिक्स आधारित निवेश सलाहकार 'मनी कोच' शामिल किया है। इसमें आप म्युच्युअल फंड में निवेश के लिए सिर्फ 1 क्लिक में पेपरलेस तरीके से अपना केवाईसी पूरा कर सकेंगे। आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर या एपल के ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन