विज्ञापन
Home » Economy » PolicyHike ties up with Gully Boy as Exclusive Messaging Partner

अपना टाइम आएगा... का आया मैसेज स्टीकर, इस मैसेंजर ऐप ने फिल्म गली ब्वॉय से किया tie-up

ये स्टिकर इस फिल्म के लोकप्रिय संवादों और गीतों के वाक्यांशों पर आधारित हैं

1 of


नई दिल्ली। फिल्म 'गली ब्वॉय' रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में रणवीर सिंह के लुक से लेकर उनपर फिल्माए 'गली ब्वॉय' रैप सांग तक सबकुछ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह ने कई रैप किए हैं। इस फिल्म का रैप 'अपना टाइम आएगा...' को काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि अब इस रैप का स्टीकर मैसेंजर ऐप Hike  पर भी नजर आएगा। दरअसल, हाइक ने फिल्म गली ब्वॉय से tie-up किया है। हाइक, भारत का पहला होमग्रोन इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है, जिसने आज गली ब्यॅाय के साथ एक मैसेजिंग पार्टनर के रूप में अपनी टाई-अप की घोषणा की। हाइक इस मूवी के रैप से प्रेरित स्टिकर जारी करेगा।

 

ये स्टिकर इस फिल्म के लोकप्रिय संवादों और गीतों के वाक्यांशों पर आधारित हैं। यानी अब आप हाइक के मैसेंजर ऐप पर इस रैप के लाइन को स्टीकर के रूप में अपने दोस्तों से चैट के दौरान भेज सकते हैं। इन पैक्स को आप प्लेस्टोर और एपस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन गली स्टाइल से ले सकते हैं।

 

इससे पहले भी रणवीर सिंह लेडिज वर्सेज रिकी बहल के टाइटल ट्रैक में रैप गाया था जिसे काफी पसंद किया गया था। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय रिलीज के लिए अब बिल्कुल तैयार है। फिल्म वेलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हो रही है। इसमें मुबंई के साधारण लड़के डिवाइन और नैजी की कहानी है।



 


 


 



prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss