Home » Economy » PolicyGoAir Exclusive Discount On Flight Tickets

लेह लद्दाख जाने के लिए चुकाने होंगे सिर्फ 1,399 रुपए, आज ही करा लें बुकिंग

7 दिसंबर से पहले बुकिंग कराने पर आधे से कम रेट पर मिलेंगे एयर टिकट

1 of

नई दिल्ली। अगर आप लेह लद्दाख की हसीन वादियों में छुट्ट‍ियां मनाने जाना चाहते हैं तो आप कम खर्च में भी जा सकते हैं। सिर्फ लेह लद्दाख ही नहीं बल्कि आप न्यू ईयर पर मुंबई घूमने का प्लान बना रहे हैं या होली में पटना जाना चाहते हैं तो आप किफायती रेट पर हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं। दरअसल, घरेलू विमानन कंपनी गोएयर (GoAir) हवाई यात्रियों के लिए नए साल पर खास ऑफर लेकर आई है। विंटर सीजन को देखते हुए एयरलाइन गोएयर 1,399 रुपये में नई फ्लाइट टिकट की बिक्री शुरू की है।

 

7 दिसंबर तक करा लें टिकट बुक

एयरलाइन के मुताबिक, इस ऑफर के तहत यात्री केवल 3 दिन तक ही टिकट बुक कर सकते हैं। 5 से 7 दिसंबर तक टिकट बुक कराने पर ही इस सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। इसकी यात्रा अवधि 7 जनवरी से 25 अगस्त के बीच है।

 

आगे पढ़ें :

 

 

दिल्ली से लेह लद्दाख तक किराया

 

इस ऑफर के तहत दिल्ली से लेह लद्दाख तक फ्लाइट का किराया 1,399 और 1599 रुपए है। 1,399 रुपए वाले टिकट की यात्रा अवधि 29 जून से 25 अगस्त तक है। वहीं,1599 रुपए वाले टिकट की यात्रा अवधि 28 जनवरी से 10 फरवरी है।

 

दिल्ली से मुंबई तक किराया

अगर आप दिल्ली से मुंबई जाते हैं तो आपको 2,299 और 2,499 रुपए चुकाने होंगे। 2,499 रुपए के टिकट पर यात्र अवधि 7 जनवरी से 20 जनवरी तक मिलेगी और 2,299 रुपए पर 1 से 14 जुलाई तक यात्रा कर सकते हैं।

 

दिल्ली से पटना

 

वहीं, दिल्ली से पटना जाने के लिए 2, 199 और 2,399 रुपए खर्च करने होंगे। इसकी यात्रा अवधि होली के समय यानी 25 से 10 मार्च तक है।

 

आगे पढ़ें :

हाल ही में शुरू की अंतरराष्ट्रीय उड़ान

 

इससे पहले भी गो एयर ने हवाई यात्रियों के लिए इस मानसून सीजन आफर लेकर आई थी। गो एयर ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने टिकट की शुरुआती कीमत को 1299 की न्यूनतम मूल्य पर रखा था। इस बीच, पिछले महीने से एयर इंडिया ने कई रूट्स पर रात की उड़ानें शुरू की हैं। नियमित उड़ानों से अलग इन उड़ानों में टिकट की कीमत 1,000 रुपये सस्ती हैं। एयर इंडिया ने बेंगलुरु-अहमदाबाद-बेंगलुरु, दिल्ली-कोयंबटूर-दिल्ली और दिल्ली-गोवा-दिल्ली रूट्स पर नई फ्लाइट सेवा शुरू की है। उधर, गोएयर ने हाल ही फुकेट की उड़ानों के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट परिचालन की शुरुआत की है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट