विज्ञापन
Home » Economy » PolicyGet Private Jet Trip Free With PINKSTA App

आप भी प्राईवेट जेट की ट्रिप मुफ्त में कर सकते हैं, यहां मिल रहा है शानदार ऑफर, जानिए क्या करना होगा

9 फरवरी को है लकी ड्राॅ का आयोजन

Get Private Jet Trip Free With PINKSTA App

नई दिल्ली : स्टार्टअप कंपनी 'पिंकस्टा'  ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर दे रही है। ऑफलाइन खरीद और विनिमयों पर सर्वश्रेष्ठ कैशबैक ऑफर देने वाले ऐप पिंकस्टा अपने अद्भुत फ्लाई हाई ऑफर के साथ वापस आया है। पिंकस्टा का दावा है कि इससे पहले प्राईवेट प्लेन में उड़ान भरने का लक्ज़री ऑफर किसी ने नहीं दिया होगा। कुछ महीने पहले विजेताओं और प्रमोटर्स को प्राईवेट जेट में यात्रा करने का अवसर निशुल्क मिला। इस बार पिंकस्टा यह अवसर अपने सभी ग्राहकों को दे रहा है, जो विश्वस्तरीय लग्जरी सेवा का अनुभव लेना चाहते हैं।

 

9 फरवरी को है लकी ड्राॅ आयोजन

 

पिंकस्टा के को-फाउंडर्स रजनीश खट्टर और वसु देव ने कहा, ‘‘शुरू से ही हमारा उद्देश्य ग्राहकों को अद्वितीय सेवाएं देना था। इसलिए हमने विकसित होते ही ऑनलाइन कैशबैक उद्योग की जगह ऑफलाइन खरीद पर कैशबैक देना शुरु किया। यह कॉन्सेप्ट हमारे सभी ग्राहकों को बहुत पसंद आया। फ्लाई हाई हमारी मार्केटिंग की कार्ययोजना का हिस्सा है और हमें लगता है कि इससे ग्राहकों को बनाए रखने में तथा नए ग्राहकों को पिंकस्टा ऐप के उपयोग के लिए प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी। ऑफर का दूसरा महत्वपूर्ण पक्ष है नए ग्राहकों को इस ऐप का उपयोग करने के फायदों पर शिक्षित करना। इसका मतलब है कि यदि किसी गारमेंट आउटलेट पर 30 प्रतिषत का कैशबैक मिलता है, तो जो ग्राहक 5000 रु. की खरीद करता है, उसे शाॅपिंग का बिल अपलोड करने पर 1500 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहकों को यह ऑफर पसंद आएगा और हम उनके लिए ऐसी फायदेमंद योजनाएं लाने का प्रयास करते रहेंगे।''

 

बता दें की डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट रजनीश खट्टर और मोबाइल टेक्नोलॉजी व स्टार्टअप टेक्निकल कंसल्टेशन में 7 साल से अधिक का अनुभव रखनेवाले वसु देव द्वारा सहस्थापित पिंकस्टा का यह एप रेस्टोरेंट, बार, कैफे, स्पा, सलून एवं फैशन स्टोरों के साथ मिलकर कार्य करता है। जून, 2018 में बाजार में लांच किया गया यह एप वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर में सेवाएं दे रहा है और जल्द ही इसका विस्तार पूरे भारत में किया जाएगा।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन