Home » Economy » Policy20% discount sale in all khadi stores from 2nd october

2 अक्टूबर से सभी खादी स्टोर में डिस्काउंट सेल, गिफ्ट कूपन भी

कीमत में 20 फीसदी की मिलेगी छूट, गिफ्ट कूपन 500 रुपए में

20% discount sale in all khadi stores from 2nd october

नई दिल्ली।

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर 2 अक्टूबर से खादी के सभी स्टोर में खरीदारी करने पर 20 फीसदी की छूट मिलेगी। यह सेल 1 नवंबर तक चलेगी। देश भर के सभी खादी स्टोर में डिस्काउंट सेल चलाने का फैसला किया गया है। 2 अक्टूबर को खादी के स्टोर खुले रहेंगे। मुंबई में 2 अक्टूबर को खादी की बड़ी प्रदर्शनी का भी आयोजन किया जा रहा है। खादी ग्रामोद्योग (केवीआईसी) की तरफ से 2 अक्टूबर से खादी स्टोर के कूपन भी मिलेंगे।

 

8000 स्टोर में खादी पर सेल

केवीआईसी के सीएमडी वी.के. सक्सेना ने मनी भास्कर को बताया कि देश भर में केवीआईसी के 8060 स्टोर हैं। इन सभी स्टोर पर यह सेल लगेगी। खादी के किसी भी कपड़े की खरीदारी पर पुराने दाम के मुकाबले 20 फीसदी की छूट दी जाएगी। यह छूट 1 नवंबर तक जारी रहेगी। लेकिन यह छूट सिर्फ उन्हीं सामान पर होगी जो खादी से निर्मित होंगे। उन्होंने बताया कि 2 अक्टूबर को मुंबई में खादी की काफी बड़ी प्रदर्शनी का भी आयोजन किया जा रहा है। एमएसएमई मंत्री गिरिराज सिंह इस प्रदर्शनी का अनावरण करेंगे।

 

खादी स्टोर के गिफ्ट कूपन भी होंगे जारी

सक्सेना ने मनी भास्कर को बताया कि 2 अक्टूबर से खादी के कूपन भी स्टोर में मिलेंगे। उन्होंने बताया कि कूपन की मिनिमम कीमत 500 रुपये है। 10,000 रुपये के भी कूपन उपलब्ध होंगे। इस कूपन से किसी भी खादी के स्टोर में खरीदारी की जा सकेगी। उन्होंने बताया कि पहले कुछ स्टोर में भी कूपन मिलते थे, लेकिन इसके बढ़ते चलन को देखते हुए अब खादी के सभी स्टोर में गिफ्ट कूपन की बिक्री होगी। सक्सेना ने बताया कि गांधी की 150वीं जयंती पर इंडियन ऑयल ने अपने 35,600 कर्मचारियों को 10,000 रुपए का गिफ्ट कूपन दिए हैं। 10,000 रुपए के इस गिफ्ट कूपन से वे 13,000 रुपए की खरीदारी कर पाएंगे।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट