विज्ञापन
Home » Economy » PolicyForeign minister deposits Rs 635 million in Saudi gifts in Toshakhana

कंगाली हालत को देख पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने सऊदी से मिले 6.35 करोड़ के तोहफे सरकारी खजाने में जमा कराए

तोहफे में रोलेक्स की घड़ी, रत्नों से जड़ा सोने का पेन, सोने का कफ लिंक, रत्नों से जड़े सोने की चेन है शामिल

1 of

नई दिल्ली। सऊदी अरब के शहजादा माेहम्मद बिन सलमान पाकिस्तान दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरान वे कंगाली की हालत से गुजर रहे पाकिस्तान के साथ कई डील किए कर सकते हैं। डॉन न्यूज के अनुसार, सऊदी प्रिंस से मंत्री को पिछले साल करीब 6.35 करोड़ रुपए के तोहफे मिले थे। पाकिस्तानी मीडिया ने विदेश मंत्रालय के दस्तावेजों के हवाले से बताया कि कुरैशी ने खजाने में शहजादे सलमान की ओर से मिले करोड़ों रुपए के तोहफे को जमा कराया है।

 

तंगहाली से गुजर रहे पाकिस्तान को गिफ्ट में मिला ये सब

 

बता दें, सऊदी प्रिंस से पाकिस्तान के विदेश मंत्री को तोहफे में कीमती रोलेक्स की एक घड़ी, रत्नों से जड़ा सोने का एक पेन, सोने के एक जोड़ी कफ लिंक, कीमती रत्नों से जड़े सोने की चेन (तस्बीह) और सोने की एक अंगूठी समेत कई बेशकीमती चीजें शामिल है। 

 


 

 

19 फरवरी से भारत की यात्रा पर रहेंगे शहजादे

 

पाकिस्तान के बाद शहजादे सलमान 19 फरवरी से भारत की यात्रा रहेंगे। सऊदी राजकुमार का यह पहला भारत दौरा होगा। इस पर दुनिया भर की नजरें होंगी। राजनीतिक लिहाज से तो यह खास है ही , व्यापार के लिए भी इस दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान इस विजिट के दौरान भारत और पाकिस्तान में बड़े निवेश के ऐलान कर सकते हैं।

 

 

एनर्जी और इन्फ्रास्ट्रक्चर सेक्टर में निवेश का ऐलान कर सकते हैं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस यात्रा के दौरान क्राउन प्रिंस  एनर्जी और इन्फ्रास्ट्रक्चर सेक्टर में भी निवेश का ऐलान कर सकते हैं। मोहम्मद बिन सलमान के इस यात्रा के दौरान चीन, मलयेशिया और इंडोनेशिया जाने की भी योजना है। तुर्की के इस्ताम्बुल स्थित सऊदी दूतावास में वॉशिंगटन पोस्ट के पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या के बाद से क्राउन प्रिंस की यह पहली विदेश यात्रा है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन