विज्ञापन
Home » Economy » PolicyEarn millions of rupees from photography, apply here

फोटोग्राफी करने का है शौक तो यह परिवार आपको देगा लाखों रुपए, यहां करे अप्लाई

इस वेबसाइट पर कराएं अपना नाम रजिस्टर्ड और लाखों में कमाएं

1 of

 

नई दिल्ली। अगर आप भी वर्ल्ड टूर पर जाने की ख्वाहिश रखते हैं लेकिन बजट कम होने की वजह से नहीं जा पाते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब आप न सिर्फ फ्री में दुनिया घूम सकते हैं बल्कि घूमने के लिए आपको मोटी रकम भी दी जाएगी। इन दिनों ब्रिटेन की एक अमीर फैमिली यह खास मौका दे रही है। इसके लिए आप के अंदर फोटोग्राफी का हुनर होना चाहिए। अगर आप फोटो खींचने के शौकीन हैं तो आप फोटोग्राफी वेबसाइट Perfocal पर जाकर अपना नाम रजिस्टर करा सकते हैं। जहां आएं दिन शानदार ऑफर आते रहते हैं। इसमें फोटोग्राफर को हायर करने वाले लोग अच्छी सैलेरी के साथ कई सुविधाएं भी देते हैं।

 

फोटो खींचने के मिलेंगे 72 लाख रुपए

ब्रिटेन की फैमिली जो ऑफर दे रही है इसमें आपको उनके साथ ट्रिप पर रहना होगा और ट्रिप की फोटो खींचनी होगी। इसके लिए यह फैमली 72 लाख रुपए तक आफर कर रही है। Perfocal के मुताबिक इस अमीर ब्रिटिश परिवार के पास खुद के कई Holiday Homes हैं। ये फैमिली इस बार अबू धाबी, मोनाको में फ़ॉर्मूला वन ग्रां प्री, New Orleans के मार्दी ग्रा और रियो कार्निवल की ट्रिप पर जा रही है। 

 

आगे पढ़ें : 30 दिनों की मिलेगी छुट्टी भी...

 


 

इस नौकरी में छुट्टी भी शामिल है

 

फोटोग्राफी वेबसाइट Perfocal पर निकली इस जॉब को लेकर परिवार की मांग है कि उन्हें एक ट्रैवल फ़ोटोग्राफ़र चाहिए, जो Vacation के दौरान उनके परिवार की तस्वीर खींच सके। इस ट्रैवल फ़ोटोग्राफ़र को एक साल के लिए हायर किया जाएगा, जिसके लिए उसे 72 लाख रुपए दिए जायेंगे। इसमें 30 दिन की छुट्टी भी शामिल है। इस दौरान अगर आप बीमार पड़ते हैं तो इसके भी आपको पूरे पैसे दिए जायेंगे।

 

आगे पढ़ें: नौकरी के लिए Apply करें

 

नौकरी के लिए Apply करें

 

इस परिवार के निजी फोटोग्राफर के तौर पर ये नौकरी फरवरी 2019 से शुरू होने जा रही है। अगर आप भी घूमने-फिरने के शौकीन हैं और अच्छी फोटोग्राफी कर लेते हैं तो आप इस नौकरी के लिए Apply कर सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन