विज्ञापन
Home » Economy » PolicyDisney content now available on Jio Cinema

अब जियो सिनेमा पर देख सकते हैं डिज्नी की जादुई दुनिया, ऐसे करें एक्सेस

एनीमेशन, सीरीज और शॉर्ट फिल्में है शामिल

Disney content now available on Jio Cinema
डिज्नी देखने के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। अब वे जादुई दुनिया को जियो का डिजिटल ऐप जियोसिनेमा पर भी देख सकते हैं। जियो सिनेमा और डिज्नी इंडिया ने एक नई सहभागिता का ऐलान करते हुए कहानियों और दुनिया भर के पसंदीदा पात्रों को प्रस्तुत करने के लिए एकसाथ आए हैं। 

नई दिल्ली। डिज्नी देखने के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। अब वे जादुई दुनिया को जियो का डिजिटल ऐप जियोसिनेमा पर भी देख सकते हैं। जियो सिनेमा और डिज्नी इंडिया ने एक नई सहभागिता का ऐलान करते हुए कहानियों और दुनिया भर के पसंदीदा पात्रों को प्रस्तुत करने के लिए एकसाथ आए हैं। इस प्रक्रिया में कई जाने-माने ब्रांड्स को प्रस्तुत किया जा रहा है, जिनमें डिज्नी, पिक्सर, मार्वल और लुकास फिल्म शामिल हैं, सभी आयु वर्ग के जियो यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।

 

कंटेंट में फिल्मों से लेकर एनीमेशन, सीरीज और शॉर्ट फिल्में तक शामिल होंगी

ऐप में एक स्पेशल सेक्शन होगा जिसमें डिज्नी ब्रांडेड कंटेंट ही होगा और इसके होमपेज पर उपलब्ध कंटेंट में फिल्मों से लेकर एनीमेशन, सीरीज और शॉर्ट फिल्में तक शामिल होंगी। इस एसोसिएशन के माध्यम से, जियो यूजर्स डिज्नी क्लासिक्स, पिक्सर एनीमेशन, मार्वल और स्टार वार्स की फिल्मों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ स्थानीय रूप से बनाए गए कंटेंट के साथ कहानियों तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।  इसके जरिए अब डिज्नी के कई यादगार पात्रों और दिल को छूने वाली कहानियों को दोबारा अपने फोन पर देख पाएंगे। यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से कंटेट देख पाएंगे। कंटेट में हर उम्र के लोगों का ध्यान रखा गया है।

 

ऐसे करें एक्सेस

 

जियो सिनेमा के वेलकम पेज पर एक्सक्लूसिव डिज्नी-जियो सेक्शन में डिज्नी कंटेंट उपलब्ध है। डिज्नी कंटेंट का एक्सेस प्राप्त करने के लिए वर्तमान यूजर्स को जियो सिनेमा ऐप को डाउनलोड करना होगा और कस्टमाइज्ड मैसेज को अपने फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होगा। नए यूजर्स को इस एक्सेस को प्राप्त करने के लिए जियो सिम खरीदने और उसी प्रोसेस का पालन करने की आवश्यकता होगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन