Home » Economy » PolicyDeepika Padukone Wore Wedding Jewellery So Expensive

दीपिका पादुकोण शादी में पहनेंगी इतनी महंगी ज्वेलरी, जितने में आ जाएंगी 2 Audi

14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी

1 of

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबर है कि दीपिका ने बेंगलूरू से लौटते ही मुबंई के अंधेरी स्थित एक ज्वेलरी शाॅप से 20 लाख रुपए कीमत का मंगलसूत्र खरीदा है। इसके अलावा दीपिका ने दूसरी ज्वैलरी भी खरीदी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने कुल 1 करोड़ की ज्वैलरी खरीदी हैं। यह रकम इतनी है, जिसमें आम आदमी 2 आॅडी और एक सैंट्रो कार खरीद सकता है।

 

 

आगे पढ़ें :

40 लाख रु की है ऑडी क्यू3

ऑडी क्यू3 की कीमत 40.59 लाख है। वहीं Hyundai Santro की कीमत 6 लाख रुपए तक है। दीपिका पादुकोण की ज्वेलरी की कीमत से अगर इन गाड़ियों की तुलना करें तो 1 करोड़ में ये तीनों गाड़ियां आसानी से आ जाएंगी।

जानें कैसी होगी दीपिका की ज्वेलरी

दीपिका का मंगलसूत्र 20 लाख रुपए का है। दीपिका ने इस मंगलसूत्र की शॉपिंग अंधेरी के एक ज्वेलरी शाॅप से की है। यहीं से दीपिका ने रणवीर सिंह के लिए 200 ग्राम की चेन भी खरीदी है। दीपिका का यह मंगलसूत्र साॅलिटेयर का है, जो काफी महंगा आता है। इसके अलावा उन्होंने दो नेकलेस भी खरीदा है। दीपिका की इस खरीददारी के बारे में ज्वेलरी शॉप को पहले से जानकारी दे दी गई थी। दीपिका आराम से अपनी ज्वैलरी पसंद कर सकें, इसके लिए ज्वेलरी शॉप को आम जनता के लिए 1 घंटे पहले बंद कर दिया था।

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं। जहां तक बात रिसेप्शन की है तो इसका आयोजन मुंबई में 1 दिसम्बर को होना है।

 

आगे पढ़ें :

शादी में हो सकते हैं तीन फंक्शन्स

शादी समारोह में कुल चार ग्रैंड फंक्शन होंगे। इसमें रिसेप्शन सहित और भी कई फंक्शन होंगे। इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी हिंदू रीती रिवाज के अनुसार की जायेगी। वहीं, मेहमानों से रिक्वेस्ट की है कि शादी के दौरान वे फोन का इस्तेमाल ना करें।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट