Advertisement
Home » Economy » PolicyBusinessman Anand Mahindra tweet won the hearts of everyone

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा का यह ट्वीट, आप भी हो जाएंगे कायल

इसे अब तक 30 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है

1 of

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर बिजनेसमैन टायकून आनंद महिन्द्रा का ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है। उनके ट्वीट्स की चारों तरफ तारीफ हो रही है। महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा की यह ट्वीट महिलाओं का सर गर्व से ऊंचा करती है। महिन्द्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक कार्टून शेयर किया जो लिंग पर आधारित असमानता को समझाता है, नौकरी करने के बाद भी महिलाएं क्यों पुरुषों के बराबर नहीं पहुंच सकी हैं।

 

'हर नौकरी पेशा महिला को करता हूं सलाम'

आनंन्द महिन्द्रा ने 4 फरवरी को एक कार्टून को शेयर करते हुए लिखा कि कामकाजी महिलाओं की जिन्दगी पुरुषों के मुकाबले कहीं ज्यादा कठिन होती है क्योंकि वह दफ्तर के काम के साथ-साथ घर भी संभालती है, जो कि हमारे प्रोग्रेसिव समाज की सच्चाई है।

 

कुछ दिन पहले यह ट्वीट हुआ था वायरल

एक रेस्त्रां के मेन्यू कार्ड में 'Delicious Roasted Husband' नाम से इस डिश का जिक्र किया गया था यानी कि स्वादिष्ट भुना हुआ पति । इसे देश के आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस रेस्त्रां का मेन्यू कार्ड शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा था मैं इस रेस्टोरेंट में अपनी पत्नी के साथ जाने से पहले दो बार सोचूंगा। नहीं चाहता कि उनके दिमाग में कोई क्रिएटिव खयाल आए...! बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ट्विटर पर #whatsappwonderbox हैशटैग के साथ ऐसी ही मजेदार चीजें शेयर करते रहते हैं।

 

इससे पहले कर चुके हैं महिला की मदद

इससे पहले भी आनंद महिन्द्रा ने साेेशल मीडिया के जरिए एक महिला आंत्रप्रेन्योर को मदद का ऑफर दिए थे। उनकी ओर से ट्वीट के जरिए ऑफर की गई मदद की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो चुकी है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss