विज्ञापन
Home » Economy » PolicyPolitics of frying pakoda back dumplings again from band play, Congress backfoot

बैंड बाजे से फिर लौटी पकौड़े की सियासत, कांग्रेस बैकफुट पर 

एमपी में बैंड बाजे ओर गाय चराने को रोजगार से जोड़ने पर भाजपा ने कसा तंज 

Politics of frying pakoda back dumplings again from band play, Congress backfoot

लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर बेरोजगारी पर भाजपा-कांग्रेस में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। मोदी सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेर रही कांग्रेस अचानक ही अपनी एक राज्य सरकार के एक कदम से बैकफुट पर आ गई है।

नई दिल्ली. 
लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर बेरोजगारी पर भाजपा-कांग्रेस में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। मोदी सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेर रही कांग्रेस अचानक ही अपनी एक राज्य सरकार के एक कदम से बैकफुट पर आ गई है। मप्र की कांग्रेस सरकार ने रोजगार के नाम पर युवाओं को गाय, भैंस व बकरी जैसे पशु चराने व शादी में बैंड बाजा बजाने की ट्रेनिंग देने का फैसला किया है। इस पर भाजपा ने तंज कसा है कि जो लोग पकौड़े तलने पर मजाक उड़ा रहे थे वे खुद युवाओं को चरवाहा और बैंड-बाजा वाला बनाना चाहते हैं। 

कांग्रेस युवाओं को हुनरमंद बना रही है 

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्वास सारंग कहते हैं कि कमलनाथ सरकार दिशाहीन हो चुकी है। वह जिन वादों के जरिए सत्ता में आई थी, वह खोखले साबित हो रहे हैं। भविष्य की सोच की बजाय अतीत में जी रही है कांग्रेस। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। वह बेनकाब हो चुकी है। वह युवाओं के साथ भद्दा मजाक करना बंद करे। हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी कहते हैं कि देश की इस हालात के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं। नोटबंदी व जीएसटी से बेराेजगारी बढ़ी है। कांग्रेस तो युवाओं को हुनरमंद बनाना चाहती है, ताकि वे स्वरोजगार अपना सकें। चतुर्वेदी के मुताबिक अभी तो सरकार ने काम करना ही शुरू किया है। मप्र में निवेश का माहौल बनाया जा रहा है जिससे आने वाले दिनों में युवाओं को भरपूर रोजगार मिलेगा। 

नीचे की लिंक में क्लिक कर जानें क्या है पूरा मामला...

सरकार आपको सिखाएगी शादी में बैंड-बाजा बजाना, स्किल डेवलपमेंट के नाम पर अजब-गजब खेल

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन