Home » Economy » PolicyMoney donation to bjp through namo app and get chance to meet pm modi

5 रुपए में पीएम मोदी से मिलने का सुनहरा मौका

फ्री में मिल सकेगी नमो टी-शर्ट और कॉफी मग

1 of

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री (पीएम) नरेंद्र मोदी की शख़्सियत को भुनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। इस कोशिश के तहत भाजपा ने पार्टी के लिए फंड जुटाने में पीएम मोदी का सहारा लिया है। इसके लिए नरेंद्र मोदी (NaMo) ऐप में डोनेशन फीचर जोड़ा गया है। इस पर क्लिक करके भाजपा को 5 से लेकर 1000 रुपए का डोनेशन किया जा सकेगा। इस डोनेशन से आपको पीएम मोदी से फेस टू फेस मिलने का मौका मिल सकेगा।

 

क्या करना होगा

अगर आपके फोन में नमो ऐप इंस्टॉल नहीं है, तो सबसे पहले Google Play Store में जाकर इसे इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद नमो ऐप के डोनेशन फीचर में जाकर अपनी मर्जी के मुताबिक 5 से 1000 रुपए का डेनोशन किया जा सकेगा। डोनेशन के बाद एक रेफरल कोड जनरेट होगा। इस कोड को व्हाट्सऐप, ई-मेल या फिर एसएमएस से 100 लोगों को भेजना होगा। अगर इन 100 लोगों ने रेफरल कोड का यूज करते हुए संबंधित ऐप की मदद से डोनेशन किया, तो आपको पीएम मोदी से मिलने का मौका मिल सकता है। 

 

आगे पढ़ें

आम लोगों के बीच संवाद बढ़ाने की कोशिश

भाजपा की ओर से कहा गया कि पार्टी ऐसा करके आम लोगों और पीएम मोदी के बीच संवाद बढ़ाया जा रहा है। भाजपा की ओर से कहा गया कि अगर डोनेशन के बाद जनरेट रेफरल कोड का 10 लोग भी यूज करते है, तब आपको फ्री में नमो टी-शर्ट और कॉफी मग मिल सकेगा। 

 

आगे पढ़ें

 

भाजपा की फंड जुटाने की कोशिश 
भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी खाते में ज्यादा से ज्यादा फंड जुटाना चाहती है। इसके लिए पार्टी की ओर से इस तरह की मुहिम का सहारा लिया जा रहा है। नमो ऐप से पहले इस तरह की डोनेशन स्कीम भाजपा की ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद थी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट