विज्ञापन
Home » Economy » PolicyBJP Candidate Hema Malini photo viral in social media

अब हेमा मालिनी ने खोली उज्ज्वला योजना की पोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

भाजपा प्रवक्ता संबिता पात्रा भी दिखा चुके हैं आईना

1 of

नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार की ओर से जोर-शोर से प्रचारित की गई उज्ज्वला योजना की अब भाजपा नेता ही पोल खोलते नजर आ रहे हैं। ओडिशा के पुरी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के वीडियो के बाद अब उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही अभिनेत्री हेमा मालिनी के एक फोटो ने उज्ज्वला योजना की हकीकत जाहिर कर दी है। हेमा मालिनी का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

इसलिए वायरल हो रहा फोटो
सोशल मीडिया में हेमा मालिनी का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में हेमा मालिनी जंगल से लकड़ियां लेकर आ रही एक महिला के कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचवा रही हैं। इस फोटो के सोशल मीडिया में आते ही यूजर्स ने हेमा मालिनी को आड़े हाथों लिया है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जब केंद्र की भाजपा सरकार गरीब लोगों को उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त में गैस सिलेंडर दे दिए हैं तो फिर यह ग्रामीण लकड़ियां क्यों एकत्रित कर रहे हैं। इससे पहले हेमा मालिनी का खेत में ट्रेक्टर चलाने का फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी फनी कमेंट किए थे।
 

संबित पात्रा का वीड़ियो भी हुआ था वायरल


इससे पहले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में पात्रा एक गांव में गरीब परिवार में भोजन कर रहे थे। वीडियो में दिखाई दे रहा था कि खाना खिलाने वाली गरीब महिला गैस के बजाए चूल्हे पर खाना पका रही थी। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा था कि उज्ज्वला योजना का गैस सिलेंडर कहां गया। 

क्या है उज्ज्वला योजना


केंद्र की मोदी सरकार ने गरीब परिवारों की सहायतता के लिए प्रधानमत्री उज्ज्वला योजना की शुरुआत की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 मई 2016 को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से यह योजना लॉन्च की थी। इस योजना के तहत केंद्र सरकार गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले परिवारों को मुफ्त एलपीजी कनेक्शन देती है। हाल ही में सरकार ने दावा किया था कि अब तक 6 करोड़ परिवारों को इस योजना के तहत मुफ्त कनेक्शन दिया जा चुका है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन