विज्ञापन
Home » Economy » PolicyAyushmann khurrana superhit film andhadhun to release in china

मसूद अजहर के समर्थक देश चीन में रिलीज होगी भारत में 100 करोड़ कमा चुकी यह बड़ी फिल्म

जारी हुआ फिल्म का नया पोस्टर

Ayushmann khurrana superhit film andhadhun to release in china

नई दिल्ली। भारत में पिछले साल रिलीज हुई श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन ने बॉक्सऑफिस में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में दर्शकों को राधिका आप्टे और आयुष्मान खुराना की जोड़ी काफी पसंद आई थी। फिल्म को लेकर अब खबर आ रही है कि राघवन की फिल्म जल्द ही चीन में भी रिलीज होने वाली है। लेकिन चीन में यह फिल्म अंधाधुन के नाम से रिलीज ना होकर पियानो प्लेयर के नाम से  रिलीज होगी। इस फिल्म को बनाने में 32 करोड़ का खर्चा आया था जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी।

 बॉलीवुड की कई फिल्में चीन में रिलीज हुई हैं


गौरतलब है  कि बॉलीवुड की कई फिल्में चीन में रिलीज हुई हैं और उन्होंने काफी अच्छी कमाई भी की है। चीन में इससे पहले  आमिर खान, सलमान खान और रानी मुखर्जी जैसे स्टार की फिल्में दिखाई गई हैं। चीन  में नए नाम से रिलीज होने जा रही फिल्म को लेकर राघवन ने कहा, ‘‘मैं बहुत रोमांचित हूं कि ‘अंधाधुन’ चीन में रिलीज होने जा रही है। 10 साल पहले मैं चीन गया था। तब बीजिंग के एक कैफे में मैंने नसीर हुसैन की हिट फिल्म ‘कारवां’ बड़े पर्दे पर देखी थी।

जारी हुआ फिल्म का नया पोस्टर


ये फिल्म चीनी भाषा में डब की गई थी लेकिन फिल्म में गाने नहीं थे। राघवन ने कहा वहां मुझे पता चला कि ये फिल्म उस पीढ़ी के लोगों की भी पसंदीदा फिल्म है। अब मैं ‘अंधाधुन’ के बारे में ये जानने को उत्सुक हूं कि मेरी इस फिल्म पर चीन के दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होगी।' इस फिल्म  का नया पोस्टर भी जारी हो चुका है। जिसमें  अंधाधुंध के साथ फिल्म का नया नाम पियानो प्लेयर भी लिखा गया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन