विज्ञापन
Home » Economy » PolicyArun Jaitleys successful operation in the America, advice two weeks of rest 

अमेरिका में अरुण जेटली का सफल ऑपरेशन, दो सप्ताह तक आराम करने की सलाह

उपचार के लिए 13 जनवरी को अमेरिका गए थे जेटली

Arun Jaitleys successful operation in the America, advice two weeks of rest 

Arun Jaitleys successful operation in the Americe, advice two weeks of rest: केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का मंगलवार को न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में आपरेशन हो गया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों के अनुसार चिकित्सकों ने जेटली को दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी हैं।

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का मंगलवार को न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में आपरेशन हो गया है। सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए कहा कि चिकित्सकों ने जेटली को दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी हैं। जेटली 13 जनवरी को अमेरिका गए थे। सूत्रों ने कहा कि इस सप्ताह ही उनकी ‘सॉफ्ट टिश्यू’ कैंसर के लिए जांच की गई थी। अमेरिका में रहते हुए भी जेटली सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी। 

 

पीयूष गोयल पेश करेंगे बजट

उधर, अरुण जेटली की अनुपस्थिति में रेल और कोयला मंत्री पीयूष गोयल को वित्त और कॉरपोरेट मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। संभावना जताई जा रही है कि 1 फरवरी को पीयूष गोयल ही अंतरिम बजट पेश करेंगे।

 

मई 2018 में हुआ था किडनी का ऑपरेशन

इससे पहले 14 मई 2018 को अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट संबंधी ऑपरेशन हुआ था। तब वह करीब 100 दिनों तक वित्त मंत्रालय से दूर रहे थे। आराम करने के बाद उन्होंने 23 अगस्त 2018 को दोबारा वित्त मंत्री का कार्यभार संभाला था। इस दौरान भी रेल-कोयला मंत्री पीयूष गोयल को ही वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया था।


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन