विज्ञापन
Home » Economy » PolicyAnanya Birla Reveals Dad Kumar Mangalam Has Secret Account

बिजनेसमैन कुमार मंगलम की बेटी अनन्या जीती है ऐसी लाइफ, पिता रखते हैं अपनी बेटी के सोशल अकाउंट्स पर नजर

अनन्या बिड़ला बिजनेसवुमेन के साथ है सिंगर और फैशन आइकन भी...

1 of

नई दिल्लीदेश के मशहूर बिजनेसमैन और आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम की बेटी अनन्या बिड़ला एक सिंगर होने के साथ-साथ बिजनेस में भी काफी एक्टिव है। साथ ही वह फैशन की दुनिया में भी काफी नाम कमा चुकी है। अनन्या के काफी फैंस है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उनकी सिंगर-गीतकार बेटी अनन्या बिड़ला ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इसके बाद वह लिखती है- मैं नहीं समझती कि वो मुझे कितनी गहराई से समझते हैं। लव यू सो मच पापा। अनन्या ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि पापा आप इस पोस्ट को अपने सीक्रेट अकाउंट से देख सकते हैं जो आपने मुझ पर नजर रखने के लिए बनाया है। बता दें कि अनन्या के इस पोस्ट को 12 घंटे में करीब 28,000 लाइक मिल गए।

 

देश के 50 सबसे प्रभावी युवाओं की लिस्ट में शामिल हैं अनन्या

अनन्या ने अपने पिता के लिए लिखा है कि उन्होंने अपनी टाई मेरे गाउन के रंग से मैच करने की बेहतरीन कोशिश की और वो इसमें कामयाब भी रहे। अनन्या ने पिता के साथ जो तस्वीर पोस्ट की है वो पिछले साल नवंबर में हुए जीक्यू मैग्जीन के ईवेंट की हो सकती है। मैग्जीन ने अनन्या को देश के 50 सबसे प्रभावी युवाओं की लिस्ट में शामिल किया था।

 

अनन्या सिर्फ 17 साल की उम्र में बिजनेस शुरू किया

अनन्या बिड़ला अपने पिता का सहारा लिए बिजनेस वर्ल्ड में अपना अलग मुकाम बनाया है। अनन्या सिर्फ 17 साल की उम्र में बिजनेस शुरू किया। उन्होंने माइक्रोफाइनेंस फर्म ‘स्वतंत्र प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी बनाई है जो कि दो राज्यों में फैली हुई है। बता दें कि यह फर्म ग्रामीण महिलाओं के लिए काम करती है। इसके अलावा वह लग्जरी प्रोडक्ट की ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।

 

 

सिंगिंग और फैशन सेंस है गजब का

अनन्या बिड़ला का फैशन सेंस गजब का है। वह फैशन और स्टाइल के मामले में किसी बाॅलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। इसके अलावा वह बेहतरीन सिंगर भी है। अनन्या बिड़ला का पहला गाना लिविन द लाइफ 2016 में आया था। इस गाने के बाद उन्हें यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया ने बतौर सिंगर साइन किया था। लैक्मे फैशन वीक 2017 में अनन्या की परफॉर्मेंस काफी पसंद की गई थी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss