विज्ञापन
Home » Economy » PolicyAmazon has announced 'Small Business Day' that begins at midnight on December 16

अमेजन लेकर आया नया ऑफर, 80 फीसदी सस्ता मिलेगा यह सामान

छोटे और मध्यम कारोबारियों को Amazon.in दे रहा है खास मौका

1 of

नई दिल्ली। अगर आप कोई छोटा या मध्यम कारोबार करते हैं या फिर आपका महिलाओं को सशक्त करने हेतु कोई लघु उद्योग है तो खुद को Amazon.in पर जोड़ने के लिए यह सबसे बेहतर वक्त है। छोटे उद्यमियों के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon.in का खास ऑफर आया है। अमेजन के Small Business day का यह ऑफर 16 दिसंबर, 2018 की मध्यरात्रि से शुरू हुआ है। इस पर ग्राहकों को 80 फीसदी तक सस्ता सामान मिलेगा। अमेजन वन टाइम ऑफर के तहत शुरुआती दिन (16 दिसंबर की रात से शुरू होने वाले) में आपको 10% कैशबैक देगा।

 

कस्टमर इन उत्पादों से सीधे जुड़ जाएंगे

ग्राहक अमेजन से जुड़कर ओडिशा के हैंडलूम से लेकर जयपुर के नीली मिट्टी के बर्तनों तक सबकुछ Amazon.in पर खरीद सकते हैं। उन्हें कलाकृतियों की शाॅपिेग के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं है। 

#AmazonSmallBusinessDay उपभोक्ताओं को आर्ट हट, अमेजन सहेली, अमेजन सिलेक्ट, अमेजन लॉन्चपैड के जरिए अद्वितीय उत्पादों से सीधे जोड़ेगा। ग्राहक इन छोटे कारोबारियों के बेहद वृहद और शानदार प्रोडक्ट रेंज को एक्सप्लोर कर सकते हैं। साथ ही इन प्रोडक्टस पर शानदार डील और डिस्काउंट भी मिलेगा।

 

 

आगे पढ़ें : ऑफर के बारे में 

 

छोटे व्यवसायों के संघर्ष को मिलेगा मंच

Amazon.in का मकसद छोटे व्यवसायों काे समर्थन करना है। अमेजन के SmallBusinessDay की एक और अच्छी बात यह है कि अमेजन सिर्फ छोटे कारोबारियों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने का मौका नहीं देता है, बल्कि उनके संघर्षों, सफलता की कहानियों के लिए एक मंच भी उपलब्ध कराता है। किसी भी व्यवसायी, विनिर्माण कारोबारी, थोक व्यापारी, वितरक, खुदरा विक्रेता और पेशेवर के लिए अपना सामान बेचने के लिए यह अच्छा प्लेटफॉर्म है। अमेजन ई-कॉमर्स व्यवसाय में उत्पाद, सेवा और तकनीकी सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है। आपको कैटलॉग, लॉजिस्टिक, भंडारण, विज्ञापन, वापसी प्रबंधन, ग्राहक सेवा में मदद करेगा।

 

आगे पढ़ें :  80 फीसदी तक मिलेगी छूट

 

 

80 फीसदी तक मिलेगी छूट

 

इस ऑफर के तहत ग्राहक न्यू और इनोवेटिव प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर पाएंगे। ग्राहकों को इन प्रोडक्ट्स की खरीदारी करने पर भारी छूट मिलेगी। जैसे हेल्थकेयर उत्पादों पर 50% तक छूट, ब्लूटूथ स्पीकर्स पर 70% तक तक छूट दी जाएगी। अमेजन के स्माॅल बिजनेस डे के पहले एडिशन में क्रॉसबीट्स, गोरिल्ला, मामार्थ, मैकाफिन और उरबंगुरु समेत शीर्ष ब्रांड भाग लेंगे।

 Lapis O Lupo  से बैग, वॉलेट और बेल्ट पर 65% तक की छूट, Novex से वाॅलेट और लगेज पर 70% तक की छूट, Gamme से सूटकेस और ट्रॉली बैग पर 55% तक डिस्काउंट,  Fargo से  महिलाओं के लिए लेदर बैग और clutches  पर 80% तक छूट मलेगी। Chkokko पर वाॅटरप्रूफ वायरलेस ब्लूटूथ डिवाइस खरीदने पर 75 फीसदी तक छूट मिलेगी।

इसके अलावा हाथ से बने उत्पादों, कलात्मक रचनाओं, खेल या मनोरंजन संग्रह के लिए खरीदारी कर सकते हैं और छूट प्राप्त कर सकते हैं। जैसे कि tribal entrepreneurs द्वारा बनाए गए हस्तशिल्प उत्पादों पर 10% या उससे अधिक का डिस्काउंट मिलेगा। वर्ल्ड आर्ट कम्युनिटी के कारीगरों द्वारा पेंटिंग्स, फोटोग्राफी, चित्रण, मूर्तियां, परिधान, गृह सजावट और बर्तनों में अद्वितीय कलाकृतियों पर 80% तक की छूट दी जाएगी।

 

 

 


 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन