विज्ञापन
Home » Economy » PolicyAkshay Kumar Kesari Becomes The Biggest Opener Of 2019

2019 में पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी Kesari, तोड़े सारे रिकॉर्ड

पहले दिन की कमाई के मामले में केसरी ने 'गली बॉय', 'टोटल धमाल' और 'कैप्टन मार्वल' को पीछे छोड़ दिया है

Akshay Kumar Kesari Becomes The Biggest Opener Of 2019

Akshay Kumar Kesari Becomes The Biggest Opener Of 2019: होली के मौके पर अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर 2019 की धमाकेदार शुरुआत की है। केसरी इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म है। इसे होली के दिन यानी 21 मार्च को ही रिलीज किया गया था। पहले दिन फिल्म ने शानदार कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, अक्षय कुमार की केसरी ने पहले दिन करीब 21.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

नई दिल्ली। होली के मौके पर अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर 2019 की धमाकेदार शुरुआत की है केसरी इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म है इसे होली के दिन यानी 21 मार्च को ही रिलीज किया गया था। पहले दिन फिल्म ने शानदार कमाई की है ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, अक्षय कुमार की केसरी ने पहले दिन करीब 21.50 करोड़ रुपए की कमाई की हैपहले दिन की कमाई के ट्रेंड को लेकर कहा जा सकता है कि केसरी आगे भी कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए

कमाई के मामले में अजय देवगन, रणवीर सिंह को पछाड़ा

केसरी फिल्म ने पहले ही दिन 21. 50 करोड़ की कमाई करके फर्स्ट डे कलेक्शन के साथ यह फिल्म 2019 की बिगेस्ट ओपनर फिल्म बन गई है। पहले दिन की कमाई के मामले में इस फिल्म ने 'गली बॉय', 'टोटल धमाल' और 'कैप्टन मार्वल' को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि इससे पहले साल का ये रिकॉर्ड गली बॉय और टोटल धमाल के नाम दर्ज थाओपनिंग डे में 'गली बॉय' ने 19.40 करोड़, 'टोटल धमाल' ने 16.50 करोड़ और 'कैप्टन मार्वल' ने 13.01 करोड़ की कमाई की थी। 

केसरी को दुनियाभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है

केसरी को दुनियाभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है भारत में केसरी को 3600 स्क्रीन मिले हैंफिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं इसे चार हफ़्तों का वीकेंड मिलेगा शायद ये फिल्म पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ कमाई का आंकड़ा छू ले

 

#Kesari is solid on Day 2... Decline on a working day - after a holiday - is common, but the decline is less this time... Will score big numbers on Day 3 and 4... Is chasing a huge total in its *extended weekend*... Thu 21.06 cr, Fri 16.70 cr. Total: ₹ 37.76 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 23, 2019

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन