विज्ञापन
Home » Economy » PolicyAkash Ambani Shloka Mehta Wedding Ceremony at Jio-Centre

एक दूजे के होने वाले हैं आकाश-श्लोका, बहू के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजा अंबानी हाउस 'एंटीलिया', देखें तस्वीरें

वेन्यू को सजाने के लिए खास जापान से फूल मंगाए गए हैं

1 of

नई दिल्ली। आज उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आकाश अंबानी की बारात आज दिन में  3:30 बजे ट्राइडेंट होटल से जियो सेंटर के लिए निकलेगी। बता दें, इससे पहले अंबानी परिवार ने अन्न सेवा की थी। जहां उन्होंने 2000 अनाथ बच्चों को खाना परोसा था। वहीं शुक्रवार को मेहंदी की रस्म निभाई गई। मीडिया रिपोर्ट के अुनसार, शाम 6:30 बजे करीब बारात का स्वागत होगा। वहीं 8:01 तक हस्त मिलाप की रस्म होगी। इसके बाद डिनर होगा। शादी के बाद आकाश अंबानी 10 मार्च को मंगल पाठ रखा जाएगा और 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा।

एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया

बहू के स्वागत के लिए अंबानी परिवार एंटिलिया को दुल्हन की तरह की सजाया है। वेन्यू को सजाने के लिए खास जापान से फूल मंगाए गए हैं। इसके अलावा हाथी और घोड़े की खास डमी बनाई गई है।

 

ये हैं गेस्ट लिस्ट 

अंबानी फैमिली से जुड़े एक करीबी सोर्स ने आईएनएस को बताया कि- सभी मेहमानों को इन्विटेशन चला गया है। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता, खेल और बिजनेस वर्ल्ड के कई लोग शामिल होंगे। हालांकि, अभी गेस्ट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।  

बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, सैफ अली खान, करीना कपूर, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी इस शादी के मेहमान बन सकते हैं। 

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन