विज्ञापन
Home » Economy » PolicyWedding Rituals of businessman Mukesh Ambani's son Akash

मुकेश अंबानी के घर शुरू हुई शादी की रस्में, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें

गुजराती फोक सिंगर फाल्गुनी पाठक ने दी स्पेशल परफॉर्मेंस

1 of

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी ने हाल ही में अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी के कार्ड बांटे । आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को है । आकाश अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता संग सात फेरे लेंगे। आकाश की शादी की रस्में शुरू  हो चुकहै ।

 

 मुंबई स्थित घर एंटीलिया में एक पार्टी रखी गई

हाल ही में अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में एक पार्टी रखी गई । इसमें गुजराती फोक सिंगर फाल्गुनी पाठक ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी । पूरा अंबानी परिवार डांडिया करता नजर आया । इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं । इस पार्टी में अंबानी परिवार के अलावा कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल थे । मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन पिंक कलर की शादी में खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं टीना अंबानी भी सीग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आईं । 

 

फाल्गुनी पाठक की परफार्मेंस

फाल्गुनी पाठक ने अपने गानों से समां बांध दिया । बता दें कि शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे । आकाश की बारात 9 मार्च को दोपहर 3.30 बजे निकलेगी। जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम 7 बजे से विवाह की रस्में होगी। 10 मार्च को शादी का जश्न होगा। 11 मार्च को भी अंबानी-मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे। शादी में देश-विदेश से हस्तियां पहुंचेंगी। सूत्रों के अनुसार 23 से 25 फरवरी के बीच आकाश बैचलर पार्टी भी देंगे। यह पार्टी स्विट्जरलैंड के सेंट मैरिएट्स में होगी । पार्टी में करण जौहर और रणबी कपूर जैसे बड़े सितारों को न्योता दिया गया है ।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss