विज्ञापन
Home » Economy » PolicyAfter lavish wedding, Ambanis to host reception at Jio Gardens

शाही शादी के बाद आज अंबानी होस्ट करेंगे ग्रैंड Reception, जानिए क्या कुछ खास होने वाला है

आज मुंबई के जिओ गार्डन में सितारे उतरेंगे जमीं पर...

1 of

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और पीरामल इंडस्ट्री के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 12 दिसंबर को हुई ईशा-आनंद की शाही शादी को दुनिया की सबसे महंगी शादी कहा जा रहा है। अब शादी के दो दिन बाद आज यानी शुक्रवार को अंबानी फैमिली की ओर से ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है। यह रिसेप्शन मुंबई के जियो गार्डन होगा। 

 

.आर रहमान अपनी आवाज का जादू बिखरेंगे पार्टी में..

ईशा-आनंद की शादी में एंटिलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था। 27 मंजिला एंटिलिया का हर कोना फूलों, लाइट्स और दीयों के रोशन से जगमगा रहा था। अब यह कयास लगाया जा रहा है कि रिसेप्शन और भी शाही अंदाज में दिया जाएगा। बता दें कि अंबानी ने बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन उदयपुर में किए थे। इस फंक्शन में भी बॉलीवुड-हॉलीवुड से लेकर देश-विदेश के नामी लोगों ने शिरकत की थी। प्री-वेडिंग फंक्शन में ईशा की फेवरेट इंटरनेशनल सिंगर और एक्ट्रेस बियोंसे ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। रिस्पेशन में ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर रहमान अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आएंगे। पार्टी में रहमान का काॅन्सर्ट रखा गया है।

 

 

आगे पढ़ें : रिस्पेशन में ये होंगे गेस्ट

 

रिस्पेशन में ये होंगे गेस्ट

 

राजनीति और फिल्म जगत की हस्तियां करेंगे शिरकत

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में कई हस्तियां पहुंचने वाले हैं। प्री-वेडिंग से लेकर शादी में देश-विदेश के दिग्गज सेलेब्रिटीज पहुंचे थे । फिल्म जगत से लेकर राजनीति जगत तक के कई दिग्गजों ने शिरकत करेंगे। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी, से लेकर बच्चन फैमिली, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा समेत कई शख्सियतें आईं।

 

आगे पढ़ें :

 

सितंबर में हुई थी सगाई

 

ईशा और आनंद एक साथ पढ़े हैं। दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं। महाबलेश्वर में इसी साल पीरामल ने ईशा को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी करने का फैसला लिया। दोनों की सगाई सितंबर में इटली के लेक कोमो में हुई थी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन