Advertisement
Home » Economy » PolicyActor Sonakshi Sinha orders Bose headphone on Amazon, gets rusted iron pieces

सोनाक्षी सिन्हा को ठगा अमेजन ने, हेडफोन की जगह भेज दिया लोहे का टुकड़ा

Tweet कर कहा 'अमेजन के द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रही हैं। '

1 of

नई दिल्ली। 

ऑनलाइन शॅापिंग के मामले में आए दिन ग्राहक फ्रॅाड का शिकार होते हैं। अब इस लिस्ट में बॅालीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम आ गया है। दरअसलसोनाक्षी ने अमेजन से ऑनलाइन शॅापिंग की। जहां उन्होंने तकरीबन 18,000 रुपए का Bose कंपनी का हेडफोन ऑर्डर किया थामगर डिलिवरी के बाद जब उन्होंने बॉक्स खोला तो उसमें से लोहे का टुकड़ा निकला।

 

इस बात की जानकारी खुद सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। सोनाक्षी के मुताबिकउन्होंने हेडफोन ऑर्डर किया था लेकिन उन्हें हेडफोन की जगह लोहे के नट-बॅाल की डीलीवरी की गई। सोनाक्षी ने अमेजन की इस हरकत के बाद अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा 'वे अमेजन द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रही हैं। उन्होंने कस्टमर केयर पर सवाल उठाते हुए कहा कि शिकायत के बावजूद कस्टमर केयर ने उनकी मदद नहीं की। सोनाक्षी के इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों ने भी जमकर अमेजन की खिल्ली उड़ाई और एक के बाद एक ढ़ेरो ट्वीट्स किए हैं।

 

आगे पढ़ें: अमेजन ने सोनाक्षी के ट्वीट पर दिया यह जवाब

 

 

अमेजन के सोनाक्षी के ट्वीट पर दिया यह जवाब

 

सोनाक्षी द्वारा ट्वीट पर की गई शिकायत के बाद अमेज़न ने इसपर फौरन जवाब देते हुए लिखा कि ओह! ये अमान्य है। आपके हालिया शॉपिंग अनुभव और हमारे सपोर्ट टीम से संपर्क करने के अनुभव के लिए हम माफी चाहेंगे। कृपया करके अपनी जानकारी यहां शेयर करें। हम आपसे सीधे संपर्क करेंगे।

 

आगे पढ़ें :

 

इससे पहले भी हो चुका है यह 

 

इससे पहले भी ग्राहकों इस तरह फ्रॅाड का शिकार हो चुके हैं। कभी फोन की जगह साबून की टिकिया तो कभी लकड़ी के टुकड़े की डिलिवरी का मामला सामने आया है। हाल ही में एक ग्राहक ने Amazon से OnePlus 6T ऑर्डर किया था और जब ये फोन डिलिवर तो बॉक्स खोलने पर साबुन निकला था।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss