विज्ञापन
Home » Economy » PolicyActor Akshay Kumar may be bjp candidate from chandni chowk

Lok Sabha Election 2019 : सबसे ज्यादा Tax चुकाने वाले एक्टर अक्षय कुमार अब चांदनी चौक सीट से मोदी के लिए लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

पीएम ने अक्षय को ट्वीट कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की

1 of

नई दिल्ली। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि बाॅलीवुड के एक्शन स्टार मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार अब एक्टिंग के बाद पाॅलिटिक्स ज्वाॅइन कर सकते हैं। राजनीतिक गलियारे में इसकी चर्चा तेज है कि भाजपा उन्हें चांदनी चौक लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसको लेकर पार्टी उनके संपर्क में है। बता दें कि पिछले कुछ समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अक्षय कुमार की नजदीकियां देखी जा रही हैं। कई मौकों में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हैं। बुधवार को ही पीएम मोदी ने अक्षय को ट्वीट कर उन्हें लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है। 

चांदनी चौक से है अक्षय कुमार का खास कनेक्शन

अक्षय कुमार का बचपन चांदनी चौक की गलियारों में ही बीता है। पुरानी दिल्ली से अक्षय कुमार भलि-भांति वाकिफ है। कूचा लंट्टू शाह में बचपन गुजारने वाले अक्षय कुमार का चांदनी चौक से प्रेम जगजाहिर है। चांदनी चौक की बात होते ही अक्षय चाट-पकौड़ी की तारीफ करते थकते नहीं है।

सबसे ज्यादा टैक्स चुकाते हैं अक्षय कुमार

पिछले साल के रिकाॅर्ड के अनुसार, अक्षय कुमार बाॅलीवुड के उन एक्टर्स के लिस्ट में शामिल हैं जो कि सबसे ज्यादा टैक्स चुकाते हैं। 2018 में अक्षय कुमार ने लगभग 30 करोड़ रुपए का टैक्स चुकाया था।

एक फिल्म के इतने करोड़ लेते हैं

 

बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार कमायी के मामले में भी सबसे आगे है। मीडिया रिपार्ट के अनुसार अक्षय एक फिल्म के 40-45 करोड़ रुपए लेते हैं और साल में कम से कम 3 फिल्में तो करते ही हैं। लगभग सभी फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल की जाती है। अक्षय की कमाई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो टैक्स पे करने वाले स्टार्स की लिस्ट में सबसे आगे रहते हैं।

मोदी के इस अभियान में हैं साथ

 

अक्षय कुमार ने स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े मुद्दे शौचालय पर सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म बनाकर देशवासियों का भी दिल जीता। इसके अलावा इधर उनकी कई सामाजिक संदेश वाली फिल्मों ने देश-विदेश में सुर्खियां बटोरी हैं। देश व सेना को आगे बढ़ाने में अक्षय कुमार बढ़चढ़ कर अपना योगदान देते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन