विज्ञापन
Home » Economy » Policy500 rupees given by mother to PM Modi, who came to receive blessings before voting

Loksabha Election / वोटिंग से पहले आशीर्वाद लेने पहुंचे पीएम मोदी को मां ने दिए 500 रुपए

पीएम मोदी की मां ने उनके माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया और मुंह भी मीठा किया

500 rupees given by mother to PM Modi, who came to receive blessings before voting
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से वोट करने की अपील की

नई दिल्ली। पीएम मोदी कोई भी बड़ा काम करलने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते। आज पूरे देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। आज गुजरात के 26 सीटों पर वोटिंग हो रही है। ऐसे में पीएम मोदी भी अपने गृहराज्य गुजरात में वोट डालने पहुंचे हैं। वोट डालने से पहले पीएम मोदी अपनी मां के पास पहुंचे और आशीर्वाद भी लिया। 2014 के चुनाव से पहले भी पीएम मोदी  ने वोट डालने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था।

हीराबेन ने पीएम मोदी को नारियल, 500 रुपए और मिश्री भेंट की


बेटे को आशीर्वाद देते हुए पीएम मोदी की मां ने उनके माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया और मुंह भी मीठा किया। पीएम मोदी की मां ने बेटे को तोहफा भी दिया। हीराबेन ने पीएम मोदी को नारियल, 500 रुपए और मिश्री भेंट की। इसके अलावा पीएम की मां ने उन्हें लाल रंग का शॉल भी भेंट किया। पीएम मोदी मां से मिलकर अहमदाबाद के रानीप मतदान केंद्र पर वोट डालने गए। 2014 के चुनाव में बीजेपी ने राज्य की सभी 26 सीटों पर जीत दर्ज की थी। बीजेपी के लिए राज्य में इसबार पिछले प्रदर्शन को दोहराने की चुनौती थी। 

यह भी पढ़ें- उपलब्धि / मोदी ने मुस्लिम देश में जिस मंदिर के लिए कहा था, उसे मित्र ने पूरा किया, पहले हिंदू मंदिर का हुआ भूमिपूजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से वोट करने की अपील की


इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से वोट करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट में मतादाताओं से वोट करने की अपील की और कहा, 'तीसरे फेज में रिकॉर्ड नंबर से वोट डालिए। आपका वोट बेहद कीमती है जो आने वाले वक्त में देश की दिशा तय करेगा। थोड़ी देर में मैं अहमदाबाद में वोट डालूंगा।' बता दें कि पीएम मोदी के अलावा अमित शाह, अरुण जेटली, मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पूर्व सीएम केशुभाई पटेल, कांग्रेस नेता अहमद पटेल भी आज अपना वोट गुजरात में डालेंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन