विज्ञापन
Home » Economy » Policy20000 BJP workers will reach Delhi evening todays

लोकसभा चुनाव परिणाम / आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे 20,000 बीजेपी कार्यकर्ता, दिल्ली में लगेगा जाम

शाम को जीत का जश्न मनाने खुद पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे

20000 BJP workers will reach Delhi evening todays
  • शुरुआती रुझानों में एनडीए ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है।

 

नई दिल्ली. शुरुआती रुझानों में एनडीए ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां सभी सातों सीटों के रुझान में बीजेपी आगे चल रही है। दिल्ली में बीजेपी कार्यकताओं के बीच जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। सूत्रो के मुताबिक,  दिल्ली के आईटीओ स्थित भाजपा मुख्यालय में आज शाम 20,000 कार्यकर्ताओं को शाम को बुलाया है। बताया जा रहा है कि शाम को जीत का जश्न मनाने खुद पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे।

दिल्ली में शाम को लग सकता है भयंकर जाम

शुरुआती रुझान के बाद से ही दिल्ली में बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता और नेता जुटने लगे हैं। यहां पूजा भी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में  करीब 20,000 भाजपा कार्यकता पहुंचेंगे। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं से जीत के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंचने की अपील की है।

बंगाली मार्केट से मंगवाया गया है लड्डू और कमल बर्फी

दिल्ली बीजेपी ने जश्न के लिए बाकायदा 'कमल बर्फी' और लड्डू पेस्ट्री केक मंगवाया है। बंगाली मार्केट की मशहूर लड्डू और मिठाई भी मंगवाई गई है। इनमें से एक 7 किलो का बड़ा केक का आॅर्डर दिया गया है। इसी तरह 9 और केक बनवाए गए हैं। यह केक चांदनी चौक के मशहूर बीकानेर स्वीट शाॅप से मंगवाई गई है। इसके साथ ही 50 किलो कमल बर्फी भी मंगवाया गया है जिसका रेट 2,000 रुपए है।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन