विज्ञापन
Home » Economy » Policy10 smartphones got a phone call from Google

Smartphone / गूगल से मांगा एक फोन का रिफंड, मिल गए 10 स्मार्टफोन

68 हजार रुपए है प्रत्येक फोन की कीमत

1 of

नई दिल्ली : जरा सोचिए आपने अपने स्मार्टफोन में खराबी होने पर रिफंड के लिए क्लेम करें और आपको 10 स्मार्टफोन मिल जाए तो कैसा लगेगा। कुछ ऐसा ही हुआ एक यूजर के साथ जब उसने एक पिक्सल 3 (Pixel 3) के खराबी पर गूगल से रिफंड मांगा और बदले में उसे एक नहीं बल्कि 10 स्मार्टफोन गिफ्ट कर दिए।

रिफंड के तौर पर दिए केवल 80 डॉलर
यूजर के मुताबिक, हर बड़ी कंपनी के सामने कस्टमर सर्विस को लेकर कई मामले आते हैं और ऐसे में कंपनी का रुख एकदम साफ होता है. लेकिन इस मामले में गूगल का रवैया सही नहीं रहा। यूजर ने कहा कि मेरी तरफ से केवल रिफंड की मांग की गई थी और खराब पिक्सल 3 स्मार्टफोन को मैंने भेजा था। गूगल ने पूरा रिफंड तो नहीं दिया और बदले में 80 डॉलर के साथ 10 नए फोन भेज दिए। एंड्रायड पुलिस की तरफ से भी इसे रिपोर्ट किया गया है।

 

 

कंपनी ने उसे 10 नए पिक्सल 3 फोन भेजे हैं

यूजर ने दावा किया कि उसे गूगल ने खराब पिक्सल 3 स्मार्टफोन के रिफंड पर महज 80 डॉलर (करीब 5,500 रुपये) ही दिए, लेकिन इसके साथ कंपनी ने उसे 10 नए पिक्सल 3 फोन भेजे हैं। यूजर ने कहा वह ये 10 नए व्हाइट स्मार्टफोन रखना नहीं चाहता और वह इन फोन्स को वापस कर देगा। उसे गूगल से उम्मीद है कि उसे डिफेक्टिड फोन का पूरा रिफंड दी मिलेगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss