विज्ञापन
Home » Economy » PolicyIsha Ambani, Anand Piramal Tie the Knot at Mukesh Ambani's Antilia

ईशा और आनंद की हुई शाही शादी, देखें इनसाइड तस्वीरें

14 दिसंबर को मुंबई के जियो गार्डन में होगी रिसेप्शन पार्टी, ए.आर रहमान परफॉर्म करेंगे

1 of

नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और आनंद पीरामल की शाही शादी बुधवार 12 दिसंबर को उनके निवास स्थान अल्टामाउंट रोड पर एंटीलिया में हुई। मुकेश और अनिल अंबानी एंटीलिया के बाहर काफी देर तक बारातियों और मेहमानों का स्वागत करते दिखें। 

ईशा अंबानी के दोनों भाई अनंत और आकाश के साथ उनकी मंगेतर श्लोका मेहता भी बारातियों का स्वागत करती दिखीं। इस दौरान अनंत और आकाश जोधपुरी लाल जैकेट के साथ सलवार-कुर्ता और अनंत पारंपरिक परिधान में घोड़े पर सवार दिखे। बारातियों के आगे सफेद पोशाकों में ड्रम ग्रुप के कलाकार चले तो जगह-जगह ओसियन डांस ग्रुप के कलाकार भी थिरकते नजर आए। हम बता दें कि 14 दिसंबर को मुंबई के जियो गार्डन में ही रिसेप्शन पार्टी होगी। इसमें ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान परफॉर्म करेंगे।

 

राजनीति और फिल्म जगत की हस्तियां जुटीं

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में कई हस्तियां पहुंचीं। पीरामल इंडस्ट्री के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद बारात लेकर एंटीलिया पहुंचे। बारातियों का स्वागत करने के लिए ईशा के भाई अनंत अंबानी भी घोड़ी पर बैठे नजर आए। शादी में देश-विदेश के दिग्गज सेलेब्रिटीज पहुंचे थे । फिल्म जगत से लेकर राजनीति जगत तक के कई दिग्गजों ने शिरकत किया। ईशा और आनंद पीरामल को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, गौरी खान-शाहरुख खान, आमिर खान, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, रजनीकां, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और माधुरी दीक्षित और आमिर खान समेत कई शख्सियतें आईं।

 

लैंटर्न, लाइट और फूलों से 27 मंजिल एंटीलिया को सजाया
27 मंजिल एंटीलिया के ग्राउंड फ्लोर पर मंडप तैयार किया गया। ग्रैंड सेरेमनी के लिए एंटीलिया को भी दुल्हन की तरह सजाया गया था। प्रवेश द्वार पर विशेष रंग-बिरंगे फूल लगाए गए थे। आस-पास के पेड़ों पर लैंटर्न लगाई गई थीं। घर को सजाने का काम पिछले एक हफ्ते से चल रहा था।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss