विज्ञापन
Home » Economy » InternationalUK court again denies bail to Nirav Modi

झटका / यूके की कोर्ट में नीरव मोदी की जमानत याचिका खारिज, 24 मई तक रहना होगा जेल में

कोर्ट ने भारत में भगोड़े घोषित नीरव मोदी की बेल एप्लीकेशन की खारिज

UK court again denies bail to Nirav Modi

लगभग 14 हजार करोड़ रुपए के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) स्कैम में आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi) को यूके की एक अदालत ने झटका दिया है। शुक्रवार को वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने भारत में भगोड़े घोषित नीरव मोदी की बेल एप्लीकेशन खारिज कर दी है।

 

लंदन. लगभग 14 हजार करोड़ रुपए के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) स्कैम में आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi) को यूके की एक अदालत ने झटका दिया है। शुक्रवार को वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने भारत में भगोड़े घोषित नीरव मोदी की बेल एप्लीकेशन खारिज कर दी है।

 

वीडियो कान्फ्रेंसिंग से हुई पेशी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीरव मोदी वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया। इसे भगोड़े हीरा कारोबारी के लिए एक और झटका माना जा रहा है, क्योंकि यूके की कोर्ट ने एक बार फिर से नीरव मोदी को जमानत देने से इनकार कर दिया। 

 

24 मई तक के लिए रिमांड पर भेजा

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ ही देर चली सुनवाई के बाद नीरव मोदी को 24 मई तक के लिए रिमांड पर भेज दिया गया। अगली सुनवाई 30 मई को होगी।

 

 

कम से कम 6 हफ्ते रहना होगा जेल में 

अब उन्हें कम से कम 6 हफ्ते तक जेल में रहना होगा। घटनाक्रम से जुड़े सूत्रों ने कहा कि उन्हें इस आदेश के खिलाफ ऊपरी अदालत में अपील करनी होगी।

 

नीरव मोदी पर गवाह को धमकाने का लगा आरोप

हीरा कारोबारी नीरव मोदी को जमानत का विरोध करते हुए क्राउन प्रोसिक्युशन सर्विस (सीपीएस) ने शुक्रवार को यूके की कोर्ट को बताया कि मोदी ने पीएनबी फ्रॉड केस में गवाह एक पूर्व कर्मचारी को धमकी दी थी। मोदी ने उसे परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन