विज्ञापन
Home » Economy » InternationalIndia Pakistan World Cup match tickets sold out within 48 hours

ICC World Cup 2019 / 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए मात्र 48 घंटे में बिक गए सभी टिकटें

25,000 टिकटों के लिए 5 लाख से अधिक लोगों ने आवेदन किया

India Pakistan World Cup match tickets sold out within 48 hours
  • 30 मई को वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा और 14 जुलाई को फाइनल मैच खेला जाएगा।

 

नई दिल्ली. भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाली मैच हमेशा से ही हाइवोल्टेज मुकाबला होता है। इस मुकाबले को देखने के लिए दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह देखा जाता है। इस बार वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाली पहली मैच 16 जून को मैनचेस्‍टर खेली जाएगी। इस मैच की सभी टिकटें मात्र 48 घंटे के भीतर ही बिक गए। मैनचेस्‍टर में भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच 26 जून को भी मैच खेला जाएगा, लेकिन रिपोर्ट की माने तो भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाईवोल्‍टेज मुकाबले के टिकट की मांग बहुत ज्‍यादा रही। बता दें किआईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप- 2019 इंग्लैंड में होने जा रहा है। 30 मई को वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा और 14 जुलाई को फाइनल मैच खेला जाएगा।

25,000 टिकटों के लिए 5 लाख से अधिक आवेदन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली मैच के लिए 25,000 टिकटों के लिए 5 लाख से अधिक लोगों ने आवेदन किया था। दोनों देशों के बीच तनाव के बीच मैच होने की उम्मीद है। हालांकि, परिचालन संबंधी कारणों से संख्या को लेकर अधिकारी चुस्त-दुरुस्त बने हुए हैं क्योंकि टूर्नामेंट के दौरान शहर में किसी अन्य की तुलना में बड़ी संख्या में अधिकारियों को तैनात किया गया है।

दर्शकों से खचाखच स्‍टेडियम देखने को मिलेगा

क्रिकेट लंकाशायर में कॉरपोरेट सेल्‍स और बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर डान व्‍हाइटहेड ने कहा, 'टीम इंडिया और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला बहुत बड़ा होने वाला है। दर्शकों से खचाखच स्‍टेडियम देखने को मिलेगा। टीम इंडिया शानदार है और इस मैच में खूब आवाजें सुनने को मिलेंगी।' टिकटों की बढ़ी डिमांग को लेकर उन्होंने कहा, 'चूकि टिकट की बड़ी मांग है, हमने इसी पल और भी पैकेजेस बनाए हैं। हमारे पास बस 200 पैकेज बचे हैं, ये उनके लिए हैं जो अभी भी हाईवोल्‍टेज मैच को स्‍टेडियम में बैठकर देखना चाहते हैं।'

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप क्रिकेट के 8 लाख टिकट के लिए 148 देशों से 30 लाख ऑनलाइन आवेदन


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन