Advertisement
Home » इकोनॉमी » इंटरनेशनलRafle deal and connection of Ex french president Hollande

Rafale deal: अब आया ओलांद की खूबसूरत गर्लफ्रेंड का नाम, फिल्म स्पॉन्सर को लेकर रिलांयस से था करार

45 साल की यह अभिनेत्री ओलांद के दिल पर करती थी राज

Rafle deal and connection of Ex french president Hollande

नई दिल्ली. फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रेकोइस ओलांद भारत की राजनीति पर हावी हो गए हैं। राफेल डील विवाद पर उनके बयान के बाद खूब हंगामा हो रहा है, लेकिन कुछ दिन पहले ही कांग्रेस ने ओलांद को भी निशाने पर लिया था। कांग्रेस का आरोप है कि राफेल डील साइन होने से पहले ओलांद की प्रेमिका जूलिया गाएट को फायदा पहुंचाया गया। 

 

दो दिन पहले पहुंचाया गया फायदा 
अनिल अंबानी की रिलायंस इंटरटेनमेंट ने गाएट की फिल्म को स्पॉन्सर करने की घोषणा थी। इसकी टाइमिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं। जब रिलायंस इंटरटेनमेंट ने यह घोषणा की थी, उसके दो दिन बाद ओलांद भारत आए थे और राफेल डील की नींव रखी गई थी। फ्रांसीसी पत्रिका मेडियापार्ट भी इस डील पर सवाल उठा चुकी है। 

 

कौन है खूबसूरत जूलिया 
जूलिया न केवल फ्रांस की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है, बल्कि वह 'राइजिंग फीमेल ऑफ फ्रांसीसी प्रोड्यूसर' की सूची में भी शामिल है। हालांकि जूलिया को ओलांद की प्रेमिका के रूप में भी काफी फेमस हैं, लेकिन वह सफल प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस हैं। जूलिया ने पेरिस बेसड रूज इंटेल के माध्यम से को-प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। जूलिया की दो फिल्में ऑस्कर के लिए नोमिनेट भी हो चुकी हैं। 

Advertisement

 

45 साल की है जूलिया 
बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, 45 वर्षीय जूलिया की सबसे चर्चित फिल्म 'क्वाई डी ऑर्से' रही, जो 2013 में बनी और फ्रांसीसी विदेश मंत्रालय पर केंद्रित थी। उनकी फिल्मोग्राफी में 'शेल वी चुंबन' शीर्षक भी शामिल हैं। साथ ही, जूलिया की 'माई बेस्ट फ्रेंड भी काफी चर्चित रही। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement