विज्ञापन
Home » Economy » Internationalmystery dubai price binges on Rs 42 lakh shanghai dinner

सऊदी प्रिंस ने 8 दोस्तों को कराया 42 लाख रुपए का डिनर, 12.36 लाख का एक डिश

इस बिल में ड्राइवर के लिए खाना और 4 लाख रुपए का सर्विस चार्ज भी शामिल है।

mystery dubai price binges on Rs 42 lakh shanghai dinner
सऊदी अरब के प्रिंस अपने खास शौक के लिए जाने जाते हैं। कोई लग्जरी गाड़ियां रखने का शौकीन है, तो कोई एक रात में लाखों रुपए लुटा देता है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक गुमनाम दुबई के एक प्रिंस अपने दोस्तों को दी गई डिनर पार्टी को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल, इस चर्चा का कारण डिनर का बिल है, जो कि 42.30 लाख रुपए (400,000 युआन) है।

नई दिल्ली।  सऊदी अरब के प्रिंस अपने खास शौक के लिए जाने जाते हैं। कोई लग्जरी गाड़ियां रखने का शौकीन है, तो कोई एक रात में लाखों रुपए लुटा देता है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक गुमनाम दुबई के एक प्रिंस अपने दोस्तों को दी गई डिनर पार्टी को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल, इस चर्चा का कारण डिनर का बिल है, जो कि 42.30 लाख रुपए (400,000 युआन) है। 

 

12.36 लाख का एक डिश

चीन के शंघाई स्थित रेस्त्रां के मालिक ने राजकुमार के नाम का खुलासा नहीं किया है। यह बिल दुबई के एक राजकुमार और उनके 8 चीनी दोस्तों द्वारा किए गिए डिनर और शराब का है।  इस डिनर में सबसे महंगी डिश वाइल्ड लार्ज येलो क्रोकर थी, जिसकी कीमत 12.36 लाख रुपए (116,920 युआन) थी। इसके अलावा 1.35 लाख रुपए का सेक, 1.78 लाख रुपए साउटिड क्रोकोडाइल टेल सूप है।

 

4 लाख रु सर्विस चार्ज

इस बिल में ड्राइवर के लिए खाना और 4 लाख रुपए का सर्विस चार्ज भी शामिल है। जिसके बाद कुल बिल 418,245 युआन बना, लेकिन डिस्काउंट के बाद प्रिंस को 400,000 युआन चुकाना पड़ा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss