विज्ञापन
Home » Economy » InternationalAn egg has overtaken Kylie Jenner as most liked Instagram post

इस लेडी के पास है 6 हजार करोड़ की दौलत, लेकिन इंस्टाग्राम पर एक अंडे से खाई मात

अंडे ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर मिले 2.5 करोड़ लाइक

1 of


नई दिल्ली. 21 साल की काइली जेनर (Kylie Jenner) दुनिया में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी हैं। साथ ही वह 90 करोड़ डॉलर यानी 6300 करोड़ रुपए की दौलत के साथ दुनिया की सबसे अमीर सेलिब्रिटी की लिस्ट में 5वें नंबर पर हैं। हालांकि इन दिनों एक अंडा उन पर भारी पड़ रहा है। दरअसल इस अंडे ने एक मामले में उन्हें पीछे छोड़ते हुए वर्ल्ड रिकॉर्ड तक बना दिया है।

 

इस तरह बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

दरअसल इंस्टाग्राम पर एक अंडे का फोटोग्राफ सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट बन गया और उसने इस मामले में काइली जेनर (Kylie Jenner) की पोस्ट को पीछे छोड़कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। यह फोटोग्राफ अकाउंट @world_record_egg से पोस्ट की गई थी, जिसे अभी तक 2.5 करोड़ लाइक मिल चुके हैं।

 

यह भी पढ़ें- इन 5 कंपनियों के दम पर सुपरपावर है अमेरिका, दुनिया को दिखाता है आंखें

 

काइली की इस पोस्ट के नाम था पिछला रिकॉर्ड

इससे पहले 1.80 करोड़ लाइक के साथ काइली जेनर की पोस्ट सबसे ज्यादा लाइक की गई पोस्ट थी। जेनर (Kylie Jenner) ने बीते साल अपनी बेटी स्टोर्मी (Stormi) की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाली पोस्ट के साथा लिखा गया था कि ‘चलो मिलकर एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हैं और इंस्टाग्राम पर इसे सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट बनाते हैं।’

 

 

 

काइली के हैं 12 करोड़ इंस्टाग्राम फॉलोअर

दिलचस्प है कि इस पोस्ट में सिर्फ एक अंडे की फोटो डाली गई थी। वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद इस अकाउंट से लिखा गया, ‘काइली जेनर (Kylie Jenner) का 1.80 करोड़ का रिकॉर्ड टूट गया है। जी हां, हमने यह कर दिखाया।’ इस पोस्ट को इसी साल 4 जनवरी को इंस्टाग्राम पर डाला गया था और इस अकाउंट के 25 लाख फॉलोअर हैं। इसके विपरीत काइली जेनर (Kylie Jenner) के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 12.38 करोड़ है।

 

 
सेलिब्रिटी ने दिया यह जवाब

नया रिकॉर्ड बनाने के बाद अकाउंट होल्डर ने लाइक करने वालों को धन्यवाद कहने के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने कहा, ‘यह यहीं पर खत्म नहीं होता है। हमने सिर्फ एक शुरुआत की है।’ जेनर (Kylie Jenner) ने इंस्टाग्राम पर अपना रिकॉर्ड टूटने के बाद इंस्टाग्राम पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें वह सड़क पर हाथ में एक अंडा लिए उसे तोड़ती हुईं नजर आईं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन