Home » Economy » Internationalआज क्वीन ऑफ डार्क कहलाती है ये मॉडल-This model is called queen of black

आज क्वीन ऑफ डार्क कहलाती है ये मॉडल, एक कैब ड्राइवर ने दि‍या 6 लाख का ऑफर

सूडान की मॉडल नाइकि‍म गेटवेक का आज इंटरनेशनल स्‍टेटस है।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। सूडान की मॉडल नाइकि‍म गेटवेक का आज इंटरनेशनल स्‍टेटस है। इंटरनेट पर उसे क्‍वीन ऑफ ब्‍लैक का दर्जा दि‍या गया है, जि‍ससे उसे कोई आपत्‍ति‍ नहीं है। सच तो ये है कि‍ नाइकि‍म की सबसे बड़ी खासि‍यत यही है कि‍ यह खुद को प्‍यार करना सि‍खाती है और उसी रास्‍ते पर चलती है। नाइकि‍म की उम्र महज 24 साल है। अपने रंग को लेकर उन्‍हें कई बार काफी कुछ सुनना पड़ा मगर नाइकि‍म ने आत्‍मवि‍श्‍वास नहीं खोया और आगे बढ़ती रही।

 

ड्राइवर ने दि‍या था ऑफर

एक बार उबर कैब के एक ड्राइवर ने उसे कहा कि‍ अगर वो अपनी स्‍कीन को ब्‍लीच कराने के लि‍ए तैयार हो जाए तो वह उसे 10 हजार डॉलर यानी करीब 6 लाख रुपए देगा। नाइकि‍म ने बताया कि‍ उस ड्राइवर ने मेरा रंग देखकर ये सोचा कि‍ मुझे इस पर शर्म आती होगी। वैसे तो ज्‍यादातर लोग ऐसी बात सुनकर भड़क जाते हैं मगर मैंने बस मुस्‍कुरा कर ये बात टाल दी।

 

वह कहती है कि‍ धरती पर मेरे साथ जो भगवान का स्‍वरूप मौजूद है उसे मैं कयों ब्लीच करूं। आपको वि‍श्‍वास नहीं होगा कि‍ मेरी चमड़ी के रंग को लेकर मुझे किस कि‍स तरह के सवालों का सामना करना पड़ा। आगे देखें इस बलैक क्‍वीन की वो तस्‍वीरें जि‍सने पूरी दुनि‍या को हि‍ला दि‍या है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट