विज्ञापन
Home » Economy » International So far the most expensive film in India, will be displayed in 2020

बाहुबली के बाद राजामौली बनाएंगे 400 करोड़ के बजट की फिल्म, 2020 में होगी प्रदर्शित 

अब तक की भारत में सबसे महंगी फिल्म होगी

 So far the most expensive film in India, will be displayed in 2020

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर 400 करोड़ के बजट में बनायी जाएगी। यह भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी। इससे पहले राजमौली की ही बाहुबली, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, 2.0 आदि 200 से 300 करोड़ के बजट वाली फिल्में थीं। 

नई दिल्ली. दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर 400 करोड़ के बजट में बनायी जाएगी। यह भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी। इससे पहले राजमौली की ही बाहुबली, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, 2.0 आदि 200 से 300 करोड़ के बजट वाली फिल्में थीं। 

 

दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है आरआरआर

 

बाहुबली और बाहुबली-2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों आरआरआर बना रहे हैं। इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और दूसरी भारतीय भाषा में रिलीज किया जाएगा।  यह फिल्म दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को पर्दे पर दिखाएगी। राजामौली का मानना है कि स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में भारतीय फिल्मों ने आज तक उनके जीवन का संघर्ष दिखाया है जबकि वे दासता के खिलाफ लड़े।

 

यह भी पढ़ें...

पॉवर कार्पोरेशन में निकली हैं बंपर नौकरियां, आज से करें आवेदन

 

आलिया व अजय देवगन स्टारर है फिल्म 

 एक नई दिशा के साथ राजामौली अपनी इस फिल्म में विद्रोह और संघर्ष के दौर के खिलाफ जाकर नायकों को एक अलग तरीके से पेश करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ''मैं पूरे कैनवास को एक नए ब्रश के साथ पूरी तरह से चित्रित करना चाहता हूं, ताकि मैं जो ब्रह्मांड बनाऊं, उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो।'' जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिका के साथ 'आरआरआर' में राम चरण और आलिया भट्ट की नई केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। अजय देवगन भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 30 जुलाई, 2020 को एक साथ 10 भारतीय भाषा में  रिलीज होगी।

 

यह भी पढ़ें...

भारत के बहिष्कार से चीन घबराया, फोरम में 100 देशों की मौजूदगी का किया दावा 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन