विज्ञापन
Home » Economy » InternationalMallya says bjp govt attached his 14000 crore rupee assets why bjp continue their rhetoric

नाम लेने पर PM मोदी पर भड़के माल्या, बोले-14 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त करने के बाद भी चैन नहीं?

ट्वीट कर भाजपा सरकार और नेताओं पर बोला हमला

1 of

नई दिल्ली। बैंकों का करीब 9 हजार करोड़ रुपए लेकर देश छोड़कर ब्रिटेन में रह रहे भगौड़ा कारोबारी विजय माल्या ने इस बार पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। माल्या ने ट्वीट कर कहा है कि जब मोदी सरकार उनकी 14 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त कर चुकी है तो उन्हें बदनाम क्यों किया जा रहा है। 

पीएम ने की पुष्टि, फिर बयानबाजी क्यों?
माल्या ने रविवार तड़के ट्वीट कर कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था माल्या पर 9 हजार करोड़ रुपए का बकाया है और उनकी सरकार ने 14 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति जब्त कर ली है। माल्या ने कहा कि जब प्रधानमंत्री खुद बकाए से ज्यादा संपत्ति जब्त करने की पुष्टि कर चुके हैं तो भाजपा प्रवक्ता बयानबाजी के जरिए उन्हें बदनाम क्यों कर रहे हैं। 

1992 से ब्रिटेन का निवासी

 

एक अन्य ट्वीट में माल्या ने कहा है कि उनको भारत में पोस्टर बॉय बना दिया गया है। माल्या ने कहा कि वह 1992 से  ब्रिटेन के निवासी हैं। इसके बावजूद भाजपा के नेता उन्हें बार-बार भगौड़ा बता देते हैं। 

मोदी ने कही थी 14 हजार की संपत्ति जब्त करने की बात


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक निजी टेलीविजन से बातचीत में कहा था कि उनकी सरकार ने विजय माल्या की 14 हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त कर ली थी। मोदी ने कहा था कि पहले सरकारें लोगों के भागने के बाद भी नाम नहीं बताती थीं। हम सख्ती कर रहे हैं तो उन्हें भागना पड़ रहा है। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन