Home » Economy » InternationalKim Kardashian West hopes to come to India soon

सऊदी प्रिंस का 65 करोड़ का ' डर्टी ऑफर' ठुकराया, भारत आना चाहती हैं कि‍म कर्दाशि‍यां

अमेरि‍का की स्‍टार कि‍म कर्दाशि‍यां को भारत की देसी अंदाज और ज्‍वैलरी भा गई है।

1 of

नई दिल्‍ली। अमेरि‍का की स्‍टार कि‍म कर्दाशि‍यां को भारत की देसी अंदाज और ज्‍वैलरी भा गई है। वह खुद भारत आना चाहती हैं और अपने रि‍एलि‍टी शो कीपिंग अप वि‍द कर्दाशि‍यां को भी भारत लाना चाहती हैं। किम अमेरि‍का की टेलिवीजन इंडस्‍ट्री और मॉडलिंग की दुनि‍या का बहुत बड़ा नाम हैं। फोर्ब्‍स के मुताबि‍क, उनकी नेटवर्थ 302 करोड़ है। 


वोग इंडि‍या मैगजीन में छपे एक लेख के मुताबि‍क, कि‍म ने लेखक से कहा था, साड़ि‍यां, ज्‍वैलरी और कपड़े - सब बेहद खूबरसूरत था। मैंने कहा कि‍ हमें कुछ रास्‍ता नि‍कालना चाहि‍ए कि‍ हम भारत जाए पाएं। किम ने कहा कि‍ उन्‍होंने हमेशा यही सोचा था कि‍ वह अपना कपड़ों का स्‍टोर खोलेंगी।  आगे पढ़ें 

प्‍लेबॉय से कि‍या था धमाल 
उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता था कि यह (शो) एक या दो सीजन से आगे जाएगा और जब चीजें हो रही थीं, मेरी मां (क्रिस जेनर) और मैं बहुत उत्साहित थे। हमें यह भी नहीं पता था कि हम क्या शुरू कर रहे थे, लेकिन हमें पता था कि हम यह कर रहे हैं। हमने निश्चित रूप से गलतियां कीं। लेकिन इसने मेरी एक सौंदर्य ब्रांड को लॉन्च करने में मदद की।" 
कर्दाशि‍यां ने अपने टीवी करिअर के साथ साथ मॉडलिंग में भी कई काम कियें है। कर्दाशि‍यां  ने प्लेबॉय पत्रिका के दिसम्बर 2007 अंक में छपने वाली तस्वीरों के लिए न्‍यूड तस्‍वीरें दी थीं।  6 फरवरी 2008 में बौंगो जीन्स ने कर्दाशि‍यां को अपना नया ब्रांड मॉडल घोषित किया।  उस वक्‍त किम काफी सुर्खियों में आ गईं जब सऊदी के प्रिंस ने उन्‍हें अपने पास बुलाया था। आगे पढ़ें 

दिया 65 करोड़ का ऑफर


 सऊदी अरब के किंग सलमान ने एक रात गुजारने के लिए फेमस अमेरिकी टीवी सेलिब्रिटी किम कदार्शियां को 65 करोड़ रुपए का ऑफर कर दिया था।  कदार्शियां के पति केनी वेस्‍ट ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्‍होंने कहा कि वह 5.3 करोड़ डॉलर के कर्ज में हैं।
- इस बारे में जब प्रिंस से पूछा गया तो प्रिंस ने कहा कि मुझे उसमें (केनी वेस्‍ट) कोई दिलचस्‍पी नहीं है, हां अगर वह अपनी बीवी (किम कदार्शियां) को एक रात के लिए मेरे लाए तो उसे 1 करोड़ डॉलर (65 करोड़ रुपए) दे सकता हूं।  प्रिंस का यह बयान पश्चिमी मीडिया में काफी सुर्खियों में रहा था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट