Home » Economy » Internationalफ्री ऑफर दे रहा है गूगल - Get your videos in new look for free

अपने यादगार वीडि‍यो को दें 6 शानदार अवतार, फ्री ऑफर दे रहा है गूगल

आप अपने कि‍सी भी यादगार वीडि‍यो को कॉमि‍क बुक की शक्ल दे सकते हैं। इससे उन पलों को दोबारा याद करने का तरीका ही बदल जाएगा

1 of

नई दि‍ल्‍ली। अगर आपने अपनी जिंदगी के हसीन पलों को रि‍कॉर्ड कि‍या है तो उन यादों को अब आप नए अवतार में पा सकते हैं। आप अपने कि‍सी भी यादगार वीडि‍यो को कॉमि‍क बुक की शक्ल दे सकते हैं। इससे उन पलों को दोबारा याद करने का तरीका ही बदल जाएगा। भले ही वो शादी का वीडि‍यो हो या बर्थडे अथवा कि‍सी पार्टी में हुए डांस का। गूगल आपको ये सेवा फ्री में दे रहा है।

 

यादगार पलों को छांटता है

गूगल रि‍सर्च ने तीन नए फोटाग्राफी बेस्‍ड मोबाइल एप लॉन्‍च कि‍ए हैं। अभी इनका एक्‍सपेरि‍मेंट चल रहा है। इनमें से एक है स्‍टोरीबोर्ड (Storyboard) जो फि‍लहाल केवल एंड्राइड फोन पर उपलब्‍ध है। ये एप आपके वीडि‍यो से खुद क्‍लि‍प्स लेता है और उनहें एक स्‍टाइलि‍श कॉमि‍क बुक की शक्‍ल दे देता है। यह एप वीडि‍यो से सबसे यादगार पलों को छांटता है और उन्‍हें आपके सामने रख देता है। यह 6 स्‍टाइल में कॉमि‍क बुक बना सकता है।

बन जाएगी कॉमि‍क बुक

आप वीडियो को एडि‍ट नहीं कर सकते क्‍योंकि‍ अभी गूगल के मुताबि‍क, अभी यह केवल एक्‍सपेरि‍मेंट है और यह केवल हंसीखुशी के कुछ लम्‍हे बांटने के लि‍ए है कि‍सी तरह का प्रोफेशनल काम नहीं है। हां इतना जरूर है कि‍ नीचे की ओर स्‍वाइप करते जाएंगे तो सक्रीन पर अलग अलग कॉमि‍क बुक बनती जाएंगी इनमें से जो आपको ठीक लगे उसे आप चुन सकते हैं। हालांकि‍ आने वाले समय में आप लेआउट बदल पाएंगे और बुक में टैक्‍सट भी जोड़ पाएंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट